Indore : रात में घर से भटका 3 साल का मासूम, डायल 100 ने किया परिवार के सुपुर्द

इंदौर के लसूड़िया थाना के अमृत पैलेस के पास कल रात को भटके हुए मासूम को देखकर किसी व्यक्ति के द्वारा मध्य प्रदेश की पुलिस विभाग की डॉयल 112 सेवा को उक्त नंबर डॉयल करके सुचना दी गई। डॉयल 112 सेवा के अधिकारियों के द्वारा त्वरित एक्शन लेते हुए बच्चे को कस्टडी में लेकर उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी, जिसके अंतर्गत कुछ देर में ही बच्चे के परिजनों का पता लगाकर के बच्चे को उन्हें सौंप दिया।

इंदौर (Indore) के लसूड़िया थाना के अंतर्गत पड़ने वाले अमृत पैलेस (Lasudia police station) के पास कल रात को एक मासूम बालक अपने घर से बाहर निकल कर अन्य रास्ते पर निकल गया और इस दौरान अपने घर की राह भटक गया। इस दौरान मासूम बालक अपने परिजनों को तलाश करते हुए घूमता दिखाई दिया।

Also Read-Bhopal : देश के बड़े टेक्निकल शिक्षण संस्थान MANIT में हंगामा, छात्रों ने गेट पर की तालाबंदी, 75% अनिवार्य उपस्थिति के आदेश का है विरोध

डॉयल 112 ने मिलाया परिजन से

इंदौर के लसूड़िया थाना के अंतर्गत पड़ने वाले अमृत पैलेस के पास कल रात को भटके हुए मासूम को देखकर किसी व्यक्ति के द्वारा मध्य प्रदेश की पुलिस विभाग की डॉयल 112 सेवा को उक्त नंबर डॉयल करके सुचना दी गई। डॉयल 112 सेवा के अधिकारियों के द्वारा त्वरित एक्शन लेते हुए बच्चे को कस्टडी में लेकर उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी, जिसके अंतर्गत कुछ देर में ही बच्चे के परिजनों का पता लगाकर के बच्चे को उन्हें सौंप दिया।

Also Read-Pakistan के कराची में ही है भगोड़ा डॉन, दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का कुबूलनामा

डॉयल 112 सेवा ने ट्विटर पर शेयर की घटना की जानकारी और तस्वीर

उक्त घटना की जानकारी डॉयल 112 सेवा के द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से शेयर की गई है। इसके साथ ही डॉयल 112 सेवा अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर इस पोस्ट में एक तस्वीर भी पोस्ट की गई है, जिसमें की भटका हुआ बालक अपने माता-पिता और डॉयल 112 सेवा के कर्मचारियों के साथ नजर आ रहा है।