Bhopal : देश के बड़े टेक्निकल शिक्षण संस्थान MANIT में हंगामा, छात्रों ने गेट पर की तालाबंदी, 75% अनिवार्य उपस्थिति के आदेश का है विरोध

देश के बड़े टेक्निकल शिक्षण संस्थान में शुमार होने वाले मौलाना आजाद राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान (MANIT) , भोपाल में हंगामा होने की जानकारी सूत्रों के द्वारा प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार 75% अनिवार्य उपस्थिति के आदेश के विरोध में संस्थान के छात्रों के द्वारा विरोध प्रदर्शन और आंदोलन किया जा रहा है।

देश के बड़े टेक्निकल शिक्षण संस्थान में शुमार होने वाले मौलाना आजाद राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान (MANIT) , भोपाल में हंगामा होने की जानकारी सूत्रों के द्वारा प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार 75% अनिवार्य उपस्थिति के आदेश के विरोध में संस्थान के छात्रों के द्वारा विरोध प्रदर्शन और आंदोलन किया जा रहा है, यह हंगामा भी उसी सिलसिले में किया जा रहा है ।

 

Also Read-Pakistan के कराची में ही है भगोड़ा डॉन, दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का कुबूलनामा

छात्रों ने दोनों गेट पर की तालाबंदी

मौलाना आजाद राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान (MANIT) में संस्थान के छात्रों के द्वारा 75% अनिवार्य उपस्थिति के आदेश के विरोध में आंदोलन के दौरान संस्थान के दोनों गेटों पर ताला जड़ दिया। जिससे की संस्थान के दैनिक कार्यों में बाधा उतपन्न हुई और संस्थान की गतिविधियां इस दौरान ठप्प रहीं। जानकारी के अनुसार कुल दो हजार से ज्यादा छात्र प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

Also Read-Punjab : जमशेदपुर में बना आधार कार्ड जैसा गणेश उत्सव पंडाल, फोटो के साथ ही बप्पा का आधार नंबर भी है मौजूद

ये है छात्रों के आरोप

छात्रों का आरोप है की मैनेज प्रबंधन की अन्य गतिविधियों में भाग लेने के चलते 75% हाजिरी नहीं पाई। जिसके चलते हजार से ज्यादा छात्रों को परीक्षा से वंचित किया जा रहा है। गौरतलब है कि छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि माँग पूरी नही हुई तो AVBP MANIT प्रशासन के ख़िलाफ़ उग्र आंदोलन करेगा।