देशभक्ति के रंग में डूबेगा इंडियन आइडल का मंच, कंटेस्टेंट गाएंगे ये गाने

कंटेस्टेंट अनोखा अद्रिज इस हफ्ते "कह दो की तुम हो मेरी वरना, जीना नहीं मुझे हैं मरना" गाने वाले हैं। फिल्म "तेज़ाब" के इस गाने को म्यूजिक म्यूजिशियन लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया हैं। जावेद अख्तर ने गाने के बोल लिखे हैं। वही अनुराधा पौड़वाल और अमित कुमार ने इस गाने को आवाज दी हैं।

0
100

मुंबई : इंडियन आइडल 11 में इस हफ्ते 26 जनवरी के ख़ास मौके पर पर पूरा सेट देशभक्ति के रंग में डूबने वाला हैं। इस हफ्ते सेट पर आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी को चीफ गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया गया। इस एपिसोड में इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट देश के इन वीर जवानो को अपने गानों से ट्रिब्यूट देने वाले हैं। इस हफ्ते सेट पर इन खास मेहमानो के साथ “मलंग” की स्टारकास्ट भी आने वाली हैं। जब सेट पर आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचेंगे तब सभी कंटेस्टेंट देशभक्ति के तराने गाते नजर आएंगे। चलिए आपको बताते हैं की शो पर कंटेस्टेंट आपके लिए इस हफ्ते कौन-से खास गाने लेकर आए हैं।

कंटेस्टेंट शानदार शाहजन “मेरी जंग” मूवी के गाने “जिंदगी हर कदम एक नई जंग हैं” गाकर सभी को इमोशनल करते नजर आएंगे इस गाने को लता मगेशकर और नितिन मुकेश चंद्र माथुर ने गाया हैं। इस गाने को सुनकर सेट पर अनिल कपूर सेट पर थोड़ा इमोशनल होते नजर आएंगे। इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर्स लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने डायरेक्ट किया हैं और इस मूवी में अनिल कपूर, मीनाक्षी शेषाद्रि, नूतन बेहल, जावेद जाफरी और अमरीश पूरी खास किरदारों में नजर आए थे। ये गाना सुन कर सेट पर सभी थोड़ा इमोशनल दिखेंगे।

कंटेस्टेंट रिदमिक रिदम फिल्म “मोहे रंग दे बसंती” के गाने “थोड़ी सी धूल मेरी धरती की, मेरे वतन की” गाने वाले हैं। रिदम का ये गाना सुन कर सभी में देश भक्ति की भावना जागने वाली हैं। फिल्म के इस गाने को दलेर मेहँदी और चित्र ने गाया हैं। गाने के बोल प्रसून जोशी ने लिखे हैं और ए.आर रहमान ने गाने का म्यूजिक दिया हैं। रिदमिक रिदम हमेशा ही अपनी पॉवरफुल परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लेते हैं और इस बार भी वो सभी क दिल पर छाने वाले हैं।

कंटेस्टेंट अनोखा अद्रिज इस हफ्ते “कह दो की तुम हो मेरी वरना, जीना नहीं मुझे हैं मरना” गाने वाले हैं। फिल्म “तेज़ाब” के इस गाने को म्यूजिक म्यूजिशियन लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया हैं। जावेद अख्तर ने गाने के बोल लिखे हैं। वही अनुराधा पौड़वाल और अमित कुमार ने इस गाने को आवाज दी हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर माधुरी दीक्षित के साथ नजर आए थे। अद्रिज का ये गाना सुन कर अनिलकपुर उनसे कहते हैं की बहुत ही अच्छा गाना गया इसके बाद अनिल कपूर अद्रिज से मजाक में कहते हैं की आजकल सभी मजनू बनते जा रहे हैं। मेने सुना हैं आप भी मजनू हैं। इस पर सभी हंस पड़ते हैं। इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं मजनू बनो न बनो मजनू भाई सबको होना चाहिए।

बाकी सारे कंटेस्टेंट भी शो के दौरान अनिल कपूर की मूवी के गानों के साथ देशभक्ति के गाने गाते नजर आएंगे। शो पर ये एपिसोड देश के लिए सेवा देने वाले वरिष्ठ लोगो के सम्मान में रखा गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here