breaking newsscroll trendingदेश

प्रियंका का योगी को पत्र- महोदय, स्थिति गंभीर होती जा रही है….

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। बढ़ते संक्रमण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार सुबह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। प्रियंका ने लिखा, लगता है आपकी सरकार ने नो टेस्ट नो कोरोना को मंत्र मान कर लो टेस्टिंग की पॉलिसी अपना रखी है। अब यूपी में एकदम से करोना मामलों की विस्फोट की स्थिति है।

यूपी में क्वारंटीन सेंटर अस्पतालों की स्थिति बड़ी दयनीय है। कई जगहों पर स्थिति इतनी खराब है कि लोग कोरोना से नहीं अब तो सरकार की व्यवस्था से डर रहे हैं। कोरोना का डर दिखाकर पूरे तंत्र में भ्रष्टाचार भी पनप रहा है। आपकी सरकार ने दावा किया था कि 1.5 लाख बेड की व्यवस्था है, लेकिन लगभग 20,000 सक्रिय संक्रमित के आने पर ही बेड्स को लेकर मारामारी मच गई है।

प्रियंका ने लिखा, प्रधानमंत्री बनारस के सांसद हैं और रक्षामंत्री लखनऊ के, अन्य भी कई केंद्रीय मंत्री उत्तर प्रदेश से हैं। आखिर बनारस, लखनऊ और आगरा में अस्थाई अस्पताल क्यों नहीं खोले जा सकते हैं। महोदय, स्थितियां गंभीर होती जा रही हैं। आपसे आग्रह करती हूं कि सिर्फ प्रचार करके यह लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती है।

उन्होंने आगे लिखा, मुझे इस बात का एहसास है कि अक्सर आपकी सरकार को लगता है कि हमारे सुझाव सिर्फ राजनीतिक दृष्टिकोण से दिए जाते हैं। पैदल चल रहे यूपी के मजदूरों के लिए हमारी तरफ से बसें चलाने के प्रयास के दौरान आपकी सरकार की प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट जाहिर होता था। मैं एक बार फिर से आपको विश्वास दिलाना चाहती हूं कि उत्तर प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य और जीवन की रक्षा में हमारी सबसे बड़ी भावना है। इस समय जबकि महामारी तेजी से बढ़ रही है।इस युद्ध में कांग्रेस पार्टी यूपी की जनता के साथ खड़ी है और आपकी सरकार को पूरी सहायता देने के लिए तैयार है।