देश

पंजाब में जहरीली शराब से अब तक 73 लोगो की हुई मौत, 10 लोग गिरफ्त में

चंडीगड़: जहा एक तरफ कोरोना से देश में मौतों के आंकड़े बढ़ते जा रहे है वही पंजाब में जहरीली शराब से मौतों की संख्या बढ़ कर 73 हो गई है। बता दे कि तरनतारन में 52, अमृतसर में 12 और बटाला में 9 लोगों की मौते हो चुकी है। साथ ही इस मामले में सिर्फ तरनतारन में ही 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वही बॉर्डर रेंज के डीआईजी हरदयाल मान ने कहा है कि अभी तक अकेले तरनतारन में 52 मौते हो चुकी है और जो दोषी भागे हुए हैं, उनको पकड़ने के लिए पुलिस अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है। वही तीनों जिलों में शराब पीने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ ही घंटों के अंदर लोगों ने दम तोड़ दिया। सरकार ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया है, जबकी विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश में जुटा हुआ है।

पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए अब तक 10 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही SHO को लापरवाही करने पर सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। पुलिस की एसआईटी बन चुकी है जो अब इस मामले में जाँच करेगी। सरकार इस मामले में लापरवाही करने वालों पर सख्त एक्शन लेने का दावा कर रही है।
शराब से लगातार हो रही मौत के बाद सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी उन्होंने लिखा कि मैंने अमृतसर, गुरदासपुर और तरणतारण में जहरीली शराब की मौतों की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। कमिश्नर, जालंधर डिवीजन जांच करेंगे और संबंधित एसएसपी और अन्य अधिकारियों के साथ समन्वय करेंगे, जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।’

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

सांसद लालवानी ने चलाया ‘‘एक मास्क, अनेक जिंदगी अभियान‘‘, बांटे निशुल्क मास्क

इंदौर। सांसद शंकर लालवानी द्वारा एक…
Read more
देश

इंदौर निगम आयुक्त द्वारा सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, ड्रेनेज समस्या का तत्काल निराकरण करने के दिए आदेश

इंदौर, 07 अगस्त शुक्रवार । आयुक्त…
Read more
देश

जरुरतमंद लोगो को निशुल्क मास्क का वितरण किया जावेगा- सांसद शंकर लालवानी

इंदौर 07 अगस्त शुक्रवार । सांसद शंकर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group