breaking newstrendingजम्मू कश्मीरदेश

श्रीनगर: मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

 

श्रीनगर: जम्मू-काश्मरी की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुठभेड़ श्रीनगर के बटमालू इलाके में चल रही है। पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मोर्चे पर हैं और दहशतगर्दों की तलाश जारी है।

मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई है जिनकी पहचान कौनसर रियाज के रूप में की गई है। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टमालू पुलिस और सीआरपीएफ टीम को आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि रात करीब 3 बजे इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सुरक्षा बल जैसे ही आतंकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

पिछले कई महीनों से घाटी में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशान ऑलआउट छेड़ रखा है। अब तक सैकड़ों आतंकी मारे जा चुके हैं। हांलाकि इस बीच घाटी में गई जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए हमले भी किए हैं। इन हमलों में सुरक्षों बलों के साथ कई स्थानीय लोगों को जान गंवानी पड़ी।

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group