देश

साउथ सिनेमा डायरेक्टर एसएस राजमौली कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के आकड़े हर दिन बढ़ते ही जा रहे है। वही बुधवार को साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। बता दे कि राजमौली के साथ उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित पाया गया है। राजमौली से सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी। उन्होंने बता कि पिछले कुछ दिनों से हल्का बुखार था। दवाइयों के असर से जब बुखार कम हो गया तो उन्होंने अपना और परिवार का कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

राजमौली ने ट्वीट किया कि अभी परिवार के किसी भी सदस्य में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हम लोग बेहद सावधानी बरत रहे हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। मेरे परिवार के सदस्य संक्रमण से पूरी तरह उबरने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे अपना प्लाज्मा डोनेट कर सकें। वे चाहते हैं कि कोरोना से संक्रमित दूसरे लोगों का भी इससे इलाज हो सकें।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य बच्चन भी पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी खुद अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिये दी थी। साथ ही सोमवार को ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्य बच्चन अस्पताल से घर वापस आगये थे लेकिन अभिषेक और अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

Related posts
दिल्लीदेश

डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट, कंगना रनौत का रिट्वीट, ड्रग्स से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और…
Read more
देश

मनीष सिसोदिया की हालत में हुआ सुधार, जल्द मिल सकेगी अस्पताल से छुट्टी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में…
Read more
अन्यदेश

फिर से एक हो जाए शिवसेना-भाजपा, केंद्रीय मंत्री ने NCP को भी दिया ख़ास आमंत्रण

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में भारतीय जनता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group