देश

राहुल गाँधी ने एक बार फिर चीन विवाद को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली- एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चीन विवाद को लेकर निशाना साधा है | शुक्रवार को राहुल गाँधी एक वीडियो जारी किया, जिसमे राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं. इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है| साथ ही राहुल गाँधी ने कहा,की पूरा देश एक होकर सेना और सरकार के साथ खड़ा है. लेकिन एक जरूरी सवाल उठा है, कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि कोई हिंदुस्तान में नहीं आया, किसी ने हमारी जमीन नहीं ली है|
राहुल गांधी ने कहा कि सैटेलाइट तस्वीर में दिख रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन एक नहीं बल्कि तीन जगह छीनी है.

राहुल गाँधी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री जी आपको सच बोलना पड़ेगा, घबराने की जरूरत नहीं है|  अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन चीन ने जमीन ली है तो चीन का फायदा होगा|  हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है| सही ही राहुल गाँधी ने प्रश्न उठाते हुए कहा की हमारे शहीद जवानों को आखिर बिना हथियार के बॉर्डर पर किसने भेजा और क्यों भेजा?
इससे पहले राहुल गाँधी ने कई बार  प्रधानमंत्री पर चीन विवाद को लेकर निशाना साधा है | इससे पहले भी राहुल गाँधी ने ये सवाल खड़ा किया था कि जवान निहत्थे होकर बॉर्डर पर क्यों गए थे. जिसपर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने उन्हें जवाब दिया था.
वही पीएम मोदी ने ऑल पार्टी मीटिंग में कहा था कि चीन ने घुसपैठ नहीं की है, जिसके बाद विपक्ष ने सवाल खड़े किए थे. हालांकि, बाद में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से सफाई जारी करते हुए कहा गया था कि पीएम ने सिर्फ झड़प वाली जगह की बात की थी.
Related posts
breaking newsscroll trendingउत्तर प्रदेशदेश

एनकाउंटर के बाद होगी विकास दुबे की संपत्ति की जांच, ED ने मांगी जानकारी

कानपुर: आठ पुलिसकर्मियों हत्यारे…
Read more
breaking newsscroll trendingजम्मू कश्मीरदेश

J&K : आतंकियों की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबल ने मार गिराए 2 आतंकी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

गहलोत सरकार गिराने की कोशिश! कांग्रेस विधायकों ने लगाया खरीद फरोख्त का आरोप

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group