देश

प्रेमचंद गुड्डु का आरोप- इंदौर में कोरोना फैलने के लिए सिलावट जिम्मेदार

इंदौर। पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने प्रदेश में फैले कोरोना को लेकर मंत्री तुलसीराम सिलावट को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सिलावट पर आरोप लगाया है कि यदि समय पर सिलावट ध्यान दे देते तो शायद आज है स्थिति नहीं होती।

गुड्डू ने कहा कि प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान ने इंदौर आकर कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी ली है इस मौके पर अधिकारियों की बैठक भी ली इसमें उन्होंने पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस के लिए इंदौर को जिम्मेदार ठहराया है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

गुड्डू बोले कि इंदौर तो हमेशा से पूरे मध्यप्रदेश को प्रगति और विकास की राह दिखाता है प्रदेश में कोरोना वायरस लाने के लिए इंदौर नहीं बल्कि उस समय के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट जिम्मेदार है। इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए गुड्डू ने सांवेर के लिए दावेदारी को लेकर कहा कि पार्टी जो आदेश करेगी वह उसे मानेंगे। साथ ही उन्होंने सिंधिया और सिलावट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि देश के साथ गद्दारी करने वाले सिंधिया परिवार के ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट को साँवेर से वह हरा कर ही मानेंगे।