देश

फिर कांग्रेस के हुए प्रेमचंद्र गुड्डू, सांवेर से मिल सकता है टिकट

भोपाल। मध्यप्रदेश में हुए सियासी घमासान में ना सिर्फ सत्ता की बाजी पलटी थी बल्कि सालों पुराने रिश्ते भी बदल गए थे। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक भले ही भाजपा में आ तो गए लेकिन अभी भी वे कांग्रेस को छोड़ नहीं पा रहे हैं। दरअसल सत्ता की अदला बदली के दौरान कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए वरिष्ठ नेता प्रेमचंद गुड्डू अब दोबारा कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमचंद गुड्डू ने पीसीसी कार्यलय पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रेमचंद गुड्डू को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, रामनिवास रावत और कई नेताओं की मौजूदगी मे सदस्यता दिलवाई गई। अब कयास लगाया जा रहा है कि दोबारा कांग्रेस में आए गुड्डू को कांग्रेस उपचुनाव में उम्मीद्वारी दे सकती है।

सांवेर से मिल सकता है टिकट 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्टी गुड्डू को सांवेर से टिकट देने पर विचार कर रही है। यदि ऐसा होता है तो गुड्डू को इस सीट के लिए कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए तुलसीराम सिलावट का सामना करना पड़ सकता है। कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद गुड्डू ने कहा कि आज बड़ा मानसिक रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण छोड़ी थी कांग्रेस 

उन्होने कहा कि जब मैं भाजपा में गया ऐसी कोई रात नही थी जिसमे मुझे चैन से नींद आई हो। गुड्डू ने कांग्रेस छोड़ने का वजह ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रताड़ना से मैंने कांग्रेस छोड़ी थी। उज्जैन का सांसद रहते हुए सिंधिया ने मेरे कोई काम नही होने दिए थे जिस कारण मुझे कांग्रेस छोड़नी पड़ी थी।

Related posts
देश

बीजेपी के यूट्यूब चैनल पर मन की बात को लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

अक्सर करोड़ो कार्यकर्ताओं की संख्या…
Read more
गुजरातदेशमध्य प्रदेश

इंदौर के होटल में मिली गुजरात से अपहरण की गई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर : अक्सर आपने देखा होगा इंदौर में…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने की समीक्षा, कलेक्टर्स को दिए निर्देश प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 80 प्रतिशत से अधिक

इंदौर : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group