देशमध्य प्रदेश

कोरोना से मौत होने के बाद कट गई जेब, अस्पताल में इंसानियत ताक पर

इंदौर। इंदौर में मशहुर मेडिकल काॅलेज एमजीएम में संचालित हो रहे एमटीएच अस्पताल में अब तक कोरोना मरीजों के साथ हो रही लापरवाही की खबरे आ रही थी लेकिन अब तो अस्पताल में कोरोना मृतकों को भी नही बक्क्षा जा रहा है। जी हां मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत के बाद उसकी जेब कट गई। जिसमें उसके पर्स, मोबाइल फोन गायब कर दिए।

दरअसल 2 मई को 36 वर्षीय हरीश गौड़ को अस्पताल में भर्ती किया गया था। जो कि 5 मई को रात ढाई बजे कोरोना के कारण मर गया। मृतक के साले का कहना है कि मौत से एक घंटे पहले जीजाजी ने बहन से बात की थी। इससे स्पष्ट है कि तब मोबाइल उनके पास ही था। इसी दिन सुबह हमारे पास फोन आया कि हरीश की मौत हो गई है। हम शव लेने पहुंचे तो उनकी जेब से पर्स, मोबाइल गायब थे। कपड़ों का बैग भी नहीं था। हमने उस समय वहां मौजूद स्टाफ से इस संबंध में कहा तो बोले कि अभी शव ले जाओ, बाद में आकर सामान ले जाना। जिसके बाद एक माह से हम अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन प्रबंधन कुछ बता नहीं रहा।

मृतक के परीजन का कहना है कि पर्स में जीजाजी का आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और अन्य जरूरी सामान था। जीजाजी के लेन-देन का हिसाब भी मोबाइल फोन में था। उनके दो छोटे बच्चे हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। परीजन अब मामले में पुलिस से शिकायत करने जा रहे है ताकि मोबाइल किसने लिया पता चल सके।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

बॉलीवुड की असली पहचान बताने के लिए डायरेक्टर युसूफ बसराई ने चालू की ये मुहीम

इंदौर: बॉलीवुड से जुड़ने के लिए हाल ह…
Read more
अन्यदेश

जन्माष्टमी: 100 करोड़ से ज्यादा की सिंधिया राजवंश की ज्वैलरी पहनकर सजेंगे राधा कृष्ण, ऑनलाइन होंगे दर्शन

ग्वालियर: यहां फूलबाग गोपाल मंदिर में…
Read more
breaking newsअन्यदेश

बेंगलुरु : भड़के लोगों ने मचाया कोहराम, दंगे में जला दिया पुलिस स्टेशन और विधायक का घर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के एक भड़काऊ…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group