देशमध्य प्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो किया उसका जवाब प्रदेश की जनता देगी : कमलनाथ

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होने कहा कि  जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए हैं , उसके पीछे के कारणों की सच्चाई प्रदेश की जनता जानती है , वो ख़ुद जानते है , अब वो ख़ुद क्या उस सच्चाई को उजागर करेंगे ? वह तो उसके लिए झूठे आरोप व बहानेबाजी ही करेंगे। छिंदवाड़ा में विकास के जो भी काम हुए हैं , वह सब निर्धारित प्रक्रिया के तहत टेंडर से हुए है। सरकार जो चाहे जांच करा ले।छिंदवाड़ा के विकास मॉडल को यह चोट पहुंचाना चाहते हैं , यह इनका लक्ष्य है , इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। निम्नस्तरीय राजनीति पर मैं कोई जवाब देना नहीं चाहता हूँ और ना मै इस तरह की राजनीति में विश्वास करता हूँ।

मंत्रिमंडल के गठन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 1 माह में तो बड़ी मुश्किल से 5 लोगों का मंत्रिमंडल बनाया , पिछले 15 दिन से रोज सुन रहा है कि आज बनेगा ,कल बनेगा , अब देखो आख़िर कब बनता है ? उपचुनावो पर जवाब देते हुए कहा कि हम 20 से 22 सीट हर हाल में जीतेंगे। छिंदवाड़ा के आदिवासी क्षेत्र के विकास के लिए व प्रदेश के लिए मैंने कई योजनाएं नई सोच के साथ प्रारंभ की। हमारे प्रदेश की जनता मूल्यों ,सिद्धांतो से कभी समझौता नहीं करती।वह भोली-भाली और सरल स्वभाव की है।आज मैं छिंदवाड़ा से यह संदेश देना चाहता हूं कि मै और पूरी कांग्रेस पार्टी आम जनता , किसानों , बेरोजगार नौजवानो ,मजदूरों के साथ खड़ी है।हमें चिंता कृषि क्षेत्र की है ,हमें चिंता आने वाली पीढ़ियों की है।आने वाली पीढ़ी ही प्रदेश का नव निर्माण करेगी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो किया उसका जवाब प्रदेश की जनता देगी ,मैं उस पर कुछ नहीं कहना चाहता। जो लोग निरंतर घोटालों में लिप्त रहे है , उनको दूसरे भी वैसे ही दिखते हैं। हमने प्रदेश की जनता को इंदिरा गृह ज्योति योजना के तहत ₹100 में 100 यूनिट बिजली थी ,जिसका फायदा एक करोड़ से अधिक लोगों को हुआ।हमने किसानों का कर्जा माफ किया ,अब यह कहते हैं नहीं किया तो इनकी झूठ की राजनीति की सच्चाई प्रदेश का किसान ख़ुद जानता है , वह खुद इन्हें जवाब देगा।

Related posts
breaking newsscroll trendingदिल्लीदेश

चीन के बेकफूट की वजह बने अजित डोभाल!, कल ही की थी बात

नई दिल्ली। गलवान घाटी में हुई झड़प के…
Read more
गुजरातदेश

गुजरात में बाढ़ जैसे हालात, सड़कों पर बहती दिखी गाड़ियां

गुजरात: देश के कई हिस्सों में मानसून…
Read more
अन्यदेश

नहीं मिल रहे मजदूर! फ्लाइट टिकट, खाना और फ्री रहने को दे रही हैं कंपनियां

नई दिल्ली: लॉकडाउन मव अपने-अपने गांव…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group