देश

हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

नई दिल्लीः पूरी दुनिया जहा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जुंज रहा है, वही दूसरी ओर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पार से हो रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने हुए भारतीय सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए आतंकी घुसपैठ की कर रहे थे। जिस दौरान एक आतंकी भारतीय सेना द्वारा मारा गया। साथ ही दो आतंकी घायल हो गए।

वही रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि “आतंकवादियों के एक समूह ने कृष्णाघाटी सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास किया, लेकिन सतर्क भारतीय सैनिकों ने उन्हें नियंत्रण रेखा के करीब ही देख लिया। घुसपैठ को नाकाम करने के दौरान एक आतंकवादी की मौत हो गई और इसके अलावा दो आतंकी गंभीर रूप से घायल भी हुए। बाद में इलाके की खोज करने पर पता चला कि आतंकवादी का शव साइट से दूर खींच लिया गया था। मौके से एक एके-47 राइफल, दो एके-47 मैगजीन और कुछ खाने की चीजें जब्त की गईं हैं।”

प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि, “आतंकियों के पास से मिली चीजों पर पाकिस्तान के निशान मिले हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सैनिकों ने रविवार को कई स्थानों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें कृष्णाघाटी और पुंछ जिले के मनकोट और मेंढर सेक्टर शामिल हैं।”

Related posts
देशमध्य प्रदेश

पालकों ने शिवराज-महाराज का काफिला रोका, स्कूलों की मनमानी पर दी आंदोलन की चेतावनी

इंदौर : उपचुनाव को देखते हुए सीएम…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सायकलिंग फ्रेण्डली शहर बनेगा इंदौर

इंदौर : आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने…
Read more
देश

स्वच्छता के साथ सजाए बेकलाईन, सेल्फी के साथ करे सोशल मिडिया पर पोस्ट

इंदौर : आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group