breaking newsउत्तर प्रदेशदेश

UP के विधायक MP से गिरफ्तार, एनकाउंटर का जताया था शक

लखनऊ: एनकाउंटर की आशंका जताने वाले उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्र को मध्यप्रदेश से हिरासत में लिया गया है। विजय मिश्र को आगर जिले के मालवा से पुलिस ने हिरासत में लिया है। भदोही पुलिस की टीम मालवा रवाना हो गई है, अब उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा।

दरअसल, विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। इन तीनों पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है। 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में विधायक विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट लगा था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही विधायक विजय मिश्र गायब थे। इस बीच विजय मिश्र ने एक वीडियो जारी कर कहा कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।

विजय मिश्र ने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं। उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। वो बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

मंगलवार से दर्शन देंगे खजराना गणेश, लेकिन भक्तों को रखनी होगी ये सावधानियां

इंदौर : इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने…
Read more
देशबॉलीवुड

बड़ी बहन का जन्मदिन बना यादगार, उषा मंगेशकर को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' सम्मान

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने…
Read more
देशमध्य प्रदेश

DAVV : भाजपा की कोशिशें नाकाम, डॉ. रेणु जैन पूर्णकालिक कुलपति बनाई गई

इंदौर : देवी अहिल्या विश्व विद्यालय.
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group