देशमध्य प्रदेश

इंदौर में जल्द शुरू हो परिवहन के साधन, खोले जाए धर्मस्थल: बाकलीवाल

इंदौर: शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में आज विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल एवं अन्य कांग्रेसजनों के प्रतिनिधिमंडल ने शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर मनीष सिंह जी को रेसीडेंसी कोठी पर ज्ञापन सौंपा। विनय बाकलीवाल ने ज्ञापन के माध्यम से कहां कि जनता की आस्था को देखते हुए धार्मिक स्थलों को भी अतिशीघ्र दर्शनार्थ के लिए खोला जाए।

बाकलीवाल ने कहा कि निजी स्कूलों द्वारा ट्यूशन फीस के नाम पर पूरे पैसे लिए जा रहे हैं इस पर रोक लगाई जाए या तो लॉकडाउन के समय की पूरी 3 माह की फीस माफ की जाए या फिर पलकों को अपनी सहूलियत के साथ से फीस देने की छूट दी जाए,जो वह किस्तों में भर सके। बाकलीवाल ने कहा कि गरीबों व मजदूरों वर्ग व दिहाड़ी मजदूरों को शीघ्र राशन दिलाया जाए और जिनके राशन कार्ड नहीं है उन्हें भी घोषणा के अनुरूप राशन दिलाया जाए।

बाकलीवाल ने कहा कि नागरिकों के हित में इंदौर शहर को पुनः अपने स्वरूप में लौटने व शहरवासियों को अपने घरों से निकलकर दूरस्थ अपने कामकाज के स्थानों पर जाने के लिए लोक परिवहन के विभिन्न साधनों सिटी बस, नगर सेवा, ई-रिक्शा,टैक्सी व अन्य परिवहन के साधनों को संपूर्ण इंदौर शहर में चलाए जाने की अनुमति प्रदान की जाए।

इस दौरान मुख्यरूप से भंवर शर्मा, राजेश चौकसे, इम्तियाज बेलिम, संजय बाकलीवाल, सन्नी राजपाल, अफसर पटेल, चिंटू वर्मा, सत्यनारायण सलवाड़िया आदि मौजूद थे।

Related posts
देश

बीजेपी के यूट्यूब चैनल पर मन की बात को लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

अक्सर करोड़ो कार्यकर्ताओं की संख्या…
Read more
गुजरातदेशमध्य प्रदेश

इंदौर के होटल में मिली गुजरात से अपहरण की गई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर : अक्सर आपने देखा होगा इंदौर में…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने की समीक्षा, कलेक्टर्स को दिए निर्देश प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 80 प्रतिशत से अधिक

इंदौर : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group