मध्य प्रदेश

46 और मरीजों ने दी कोरोना को मात, अरविंदो से हुए डिस्चार्ज

इंदौर: शहरवासियों का मनोबल एवं चिकित्सकीय टीम और प्रशासनिक इच्छाशक्ति के चलते इंदौर कोरोना को हराकर लगातार जीत की ओर अग्रसर है। स्वस्थ होकर घर पहुंचने वाले मरीजों का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है। इस दिशा में आज भी अरविंदो अस्पताल से करीब 46 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

patients discharge from aurbindo hospital

कोरोना से उत्पन्न भय के बाद सफल इलाज से स्वस्थ होना, वाकई इन व्यक्तियों के लिए एक नई जिंदगी मिलने जैसा है। स्वस्थ होकर घर जाने से पहले उन्होंने डॉक्टर, नर्स, अस्पताल प्रबंधन, कैंटीन एवं पैरामेडिकल स्टाफ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

स्वस्थ होने की खुशी और घर जाने लौटने का उत्साह बयां करते हुए एक व्यक्ति ने बताया कि उन्हें अरविंदो अस्पताल में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि यह निश्चित तौर पर अस्पताल प्रबंधन और जिला प्रशासन के अथक प्रयासों से ही संभव हो सका।

डिस्चार्ज हुए एक अन्य व्यक्ति ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम की दिशा में किए जा रहे प्रयासों के चलते प्रदेश की रिकवरी रेट सकारात्मक है। आज डिस्चार्ज हुए मरीजों में एक 5 साल का बालक भी डिस्चार्ज हुआ। उसके साथ उसकी मां भी इलाज के दौरान अस्पताल में रहीं, क्योंकि बच्चा छोटा था। मां के नेगेटिव होने के बावजूद बच्चे को अकेला नहीं छोड़ा जा सकता था। आज अपने स्वस्थ बच्चे के साथ घर लौट रही मां ने सभी को इस उपकार के लिए कोटिशः नमन किया।

Related posts
scroll trendingदेशमध्य प्रदेश

राजधानी में भाजपा नेता निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रोटेम स्पीकर से की थी मुलाकात

भोपाल। राजधानी में आज फिर कोरोना…
Read more
देशमध्य प्रदेश

कांग्रेसियों का मानना है दिग्विजय के जाने से कट जाते हैं वोट : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। लंबे इंतेजार के बाद…
Read more
scroll trendingदेशमध्य प्रदेश

आज शाम होगा विभागों का बंटवारा!, कल होगी कैबिनेट की बैठक

भोपाल। लंबे इंतेजार के बाद…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group