breaking newsजम्मू कश्मीरदेश

J&K : सेना और सीआरपीएफ का आतंक पर प्रहार, मारे गए तीन आतंकी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में अभी भी लगातार आतंकियों से भारतीय जवानों की मुठभेड़ जारी है। भारतीय सैनिक लगातार आतंकियों को सबक सिखा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेामवार को अनंतनाग में सेना और पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ अनंतनाग के रुनीपोरा इलाके में हुई। हालांकि मारे गए आतंकियो की पहचान करना अभी बाकी है।

वहीं इस साल में अब तक जम्मू-कश्मीर में 116 आतंकवादियों को मार गिराया है। इसमें से 38 आतंकी सिर्फ इस महीने मारे गए हैं। बता दें कि रुनीपोरा में सुरक्षाबलों और सेना का संयुक्त आॅपरेशन चल रहा है जिसके चलते सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया। सर्च आॅपरेशन के चलते सेना के इलाके में आते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसका सेना पुलिस और सीआरपीएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

बताया जा रहा है कि सेना ने घटनास्थल से हथियार भी जब्त किया है। इनमें एक राइफल और 2 पिस्टल शामिल है। घटनास्थल पर पुलिस का ऑपरेशन जारी है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चला रही है। तो वहीं मारे गए आतंकियों की भी जांच की जा रही है। सेना ये पता लगाने की कोशिश में हैं कि वे किन आतंकी समुह के थे।