breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

गहलोत सरकार गिराने की कोशिश! कांग्रेस विधायकों ने लगाया खरीद फरोख्त का आरोप

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के लगभग दो दर्जन विधायकों ने बीजेपी के खिलाफ सनसनीखेज बयान जारी किया है। विधायकों ने बीजेपी पर राज्य की अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के विधायकों ने शुक्रवार देर रात जारी संयुक्त बयान जारी कर ये बात कही।

कांग्रेस के संयुक्त बयान में कहा गया है कि बीजेपी खरीद फरोख्त और अन्य भ्रष्ट हथकंडों के माध्यम से राज्य की जनहितकारी कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। विधायकों ने इसे बीजेपी का कथित ‘अलोकतांत्रिक एवं भ्रष्ट आचरण’ करार दिया। बयान में आगे कहा गया है, ‘‘हमारे पास स्पष्ट जानकारी है कि बीजेपी के शीर्ष लोग सरकार गिराने के षडयंत्र में शामिल हैं। षड़यंत्रकारी कांग्रेस के विधायकों और समर्थित विधायकों से संपर्क कर उन्हें तरह-तरह के प्रलोभन देकर गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।”

कांग्रेस विधायकों के हवाले से बयान में दावा किया गया है कि राज्य में कांग्रेस और उसे समर्थन देने वाले सभी विधायक इस तरह के प्रयासों को सफल नहीं होने देंगे। संयुक्त बयान में 24 विधायकों के नाम दिए गए हैं जिनमें लाखन सिंह, जोगेंद्र सिंह अवाना, मुकेश भाकर, इंद्रा मीणा, वेद प्रकाश सोलंकी, संदीप यादव आदि शामिल हैं।

गौर करनेवाली बात है कि यह बयान ऐसे समय जारी किया गया है जबकि राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल (एसओजी) ने राज्य में विधायकों की खरीद फरोख्त और निर्वाचित सरकार को अस्थिर करने के आरोपों में शुक्रवार को एक मामला दर्ज किया है। जून में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए चुनाव से पहले सत्तारूढ़ कांग्रेस ने कुछ विधायकों को प्रलोभन दिए जाने का आरोप लगाया था।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

दिया और बाती का हुआ वितरण, 5 अगस्त को होगी दीपों की रोशनी

इंदौर। हम सभी बंधुओं के लिए बड़े गौरव…
Read more
देश

भूमि पूजन के तुरंत बाद देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानें कैसे है उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर का…
Read more
breaking newsकोरोना के आंकड़ेकोरोना वायरस

Corona Update : नए मामलों में भारत अमेरिका-ब्राजील से भी आगे, कुल आंकड़ा हुआ 18,55,331

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस से हाल…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group