breaking newsscroll trendingजम्मू कश्मीरदेश

कश्मीर में हमले की साजिश रच रहे आतंकी, हाई अलर्ट पर सेना

श्रीनगर: कोरोना संकट के बीच भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रोज मुंह की खाने के बाद भी वाज आतंकियों का पनाहगार बना बैठा है। हाल ही में ख़ुफ़िया इनपुट के मुताबिक़ पाकिस्तान में बैठे आतंकी जम्मू-कश्मीर में हमला करने की साजिश रच रहे हैं। भीमबेर गली और नौशेरा सेक्‍टर्स में हथ‍ियारबंद आतंकियों की मौजूदगी है।

सीमा पर घात लगाए बैठे आतंकी भारत में घुसपैठ कर घाटी को दहलाने की कोशिश कर रहे है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह इनपुट्स सुरक्षा बलों और बॉर्डर सिक्‍यूरिटी फोर्स (BSF) के साथ साझा किए गए हैं।इन इलाकों में फोर्सेज को हाई अलर्ट पर रहते हुए निगरानी के निर्देश मिले हैं।

सुरक्षा बलों को शक है कि पाकिस्‍तान आर्मी की BAT इन आतंकियों की मदद कर रही है। भारत की ओर कुछ आतंकियों का मूवमेंट भी हाल में देखा गया है। BAT में आर्मी कमांडोज के अलावा जैश-ए-मोहम्‍मद, लश्‍कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों के मुजाहिदीन होते हैं।

बीएसएफ के एक वरिष्‍ठ अधिकारी के हवाले से एएनआई ने कहा, “पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा कोई इनपुट नहीं था मगर कुछ घंटे पहले ही यह इनपुट आया है। फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है, खासतौर से दो सेक्‍टर्स में पैट्रोलिंग बढ़ा दी गई है और रात में एक्‍स्‍ट्रा फोर्स तैनात की जाएगी। पाकिस्‍तान की तरफ से कोई उल्‍टी-सीधी हरकत हुई तो उसका करारा जवाब दिया जाएगा।”

Related posts
देश

भूमि पूजन के तुरंत बाद देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानें कैसे है उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर का…
Read more
breaking newsकोरोना के आंकड़ेकोरोना वायरस

Corona Update : नए मामलों में भारत अमेरिका-ब्राजील से भी आगे, कुल आंकड़ा हुआ 18,55,331

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस से हाल…
Read more
breaking news

UPSC के रिजल्ट जारी, इंदौर के प्रदीप ने किया टॉप, बने आईएएस

नई दिल्ली। यूपीएससी 2019 यानी संघ लोक…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group