देशमध्य प्रदेश

स्वतंत्रता दिवस: झंडावंदन के साथ भारत माता की आरती कर, शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान

इंदौर: सांवेर विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी, विधायक रमेश मेंदोला, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, चुनाव संचालक मधु वर्मा, विधानसभा सह प्रभारी इकबालसिंह गांधी, चुनाव संयोजक सावन सोनकर, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, युवा मोर्चा के सांवेर विधानसभा प्रभारी, विधायक आकाश विजयवर्गीय, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह चावड़ा, ने भाजपा कार्यालय पर आयोजित पत्रकार-वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन सांवेर विधानसभा के प्रत्येक गांव में ‘‘भारत माता का पूजन एवं शहीदों को नमन’’ कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा के द्वारा झंडावंदन कर भारत माता की आरती की जायेगी एवं शहीदों के परिजनों का सम्मान किया जाएगा।

आपने बताया कि यह अनूठा कार्यक्रम सांवेर विधानसभा में पहली बार किया जा रहा है। 15 अगस्त को विधानसभा की 105 ग्राम पंचायत के 279 गांवों में एक साथ सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक झंडा वंदन के साथ भारत माता की आरती का कार्यक्रम ग्रामीणजनों की उपस्थिति में किया जाएगा। इसी के साथ देश की सुरक्षा में रहकर देश के लिये अपने प्राणों का बलिदान देने वाले, विधानसभा में निवासरत सभी शहीदों के परिजनों का सम्मान भी किया जाएगा तथा वर्तमान में जो भी वीर जवान हमारी सेना में सेवारत रहकर अपने प्राणों की परवाह किये बगैर देश सेवा कर रहे है, उन सम्माननीय सैनिकों के परिवार के मुखिया का सम्मान करने का काम भी युवा मोर्चे के द्वारा किया जाएगा।

सांवेर विधानसभा के सभी गांवों में यह कार्यक्रम अनिवार्य रूप से संपन्न हो सके इस हेतु युवा मोर्चा ने प्रत्येक गांव में एक प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किया है, जो इस पूरे आयोजन की रूप रेखा बनाकर कार्यक्रम संपन्न कराएंगे।

आपने बताया कि विधानसभा के कुछ गांवों में सांवेर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा उम्मीदवार व केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट सहित सभी वरिष्ठ नेतागण गांवों में पहुंचकर झंडावंदन कर, भारत माता की आरती एवं शहीदों के सम्मान कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group