देश

हिमेश रेशमिया ने शुरू की ‘सा रे गा मा पा लील चैंप्स’ शूटिंग

नई दिल्ली: हिट-मशीन हिमेश रेशमिया के लिए लॉक डाउन के बाद ‘सा रे गा मा पा’ लिल चैंप्स के सेट पर पहले दिन, वह बहुत सारी भावनाओं के साथ आएं है। रॉकस्टार-संगीतकार, जो एक अद्भुत प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं, एक रियलिटी शो में जज बने हैं, जहां देश भर के बच्चे एक प्रतियोगिता में अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।
शूट को फिर से शुरू करने पर अपनी बात रखते हुए वे कहते हैं, ‘नई कोरोना-दुनिया में जीवन बहुत अलग है, इसने मेरे दृष्टिकोण को पूरी तरह से बदल दिया है। जिस तरह से मैं जीवन की सबसे छोटी चीजों को देखता हूं, जो चीजें आपको खुश करती हैं, वह सब बदल गई हैं। ‘
हिमेश, जिन्होंने हमें अनगिनत एक के बाद एक हिट दिए हैं, और 14 से अधिक म्यूजिक रियलिटी शो को जज किया हैं, उन्होंने कहा लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताज़ी हवां में सांस लेने जैसा था, और उन्हें अपने सहयोगियों से इतने लंबे समय बाद मिलना अच्छा लगा। वह भी थोड़े भावुक हो गए, यह सुनिश्चित करते हुए कि वायरस के बारे में सभी संभावित सावधानी और सुरक्षा उपाय किए गए, साथ ही वह वायरस को लेकर डरे हुए भी दिखे।
उन्होंने आगे बताया ‘मैंने कुछ गाने गाए, और सभी COVID योद्धाओं को एक संगीतमय श्रद्धांजलि दी, जिसने वास्तव में मेरे दिल को छू लिया। जब बच्चों ने मेरा पहला गीत ‘ओढ़ ली चुनरिया तेरे नाम की’ प्रस्तुत किया तो यह मुझे अपने अतीत में वापस ले गया, जब मैंने अपनी संगीत यात्रा की शुरुआत की थी। हमने , मेरे अन्य सांग ‘नाम है तेरा’ पर बच्चों के साथ मजेदार प्रदर्शन भी किया, जिसमें दीपिका पादुकोण ने अपनी करियर की शुरुआत की, मैं पुरानी यादों से अभिभूत था।

Related posts
देश

भूमि पूजन के तुरंत बाद देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानें कैसे है उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर का…
Read more
अन्यदेश

राम भगवान को पूर्वज मानती है वाराणसी की ये मुस्लिम महिलाएं, कर रही रामचरितमानस पाठ

राम जन्मभूमि को लेकर देशभर में काफ…
Read more
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

भोपाल अब भी कोरोना हॉटस्पॉट, इन भाजपा नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group