breaking newsदेशमध्य प्रदेश

अच्छी खबर, इंदौर में 43 मरीजों ने कोरोना की जीती जंग

इंदौर । इंदौर में कोरोना मरीजों के सफल उपचार का सिलसिला लगातार जारी है।  इसी सिलसिले में आज 43 मरीजों ने कोरोना की जंग जीती है। इन मरीजों को अरविंदो अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। अस्पताल से सभी मरीज विजयी भाव से अपने अपने घरों की और रवाना हुये।

अस्पताल परिसर से इन मरीजों को विदाई दी गई। डिस्चार्ज मरीजो ने उपचार के दौरान सहयोग करने वाले स्टॉफ और चिकित्सकों का आभार माना।
उन्होंने कहा कि अस्पताल में उनकी बेहतर देखभाल की गई। समुचित इलाज किया गया। इसके फलस्वरुप वे कोरोना को हराने में सफल हुये। हमें एक बड़ी जंग जीतने जैसी खुशी है। नि:शुल्क इलाज के उन्होंने शासन-प्रशासन को भी धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के प्रति भी आभार माना।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा 6 अगस्त 2020 को जारी बुलेटिन के अनुसार इंदौर में 5 हजार 771 मरीजों का सफल उपचार कर उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है। उपचाररत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अभी दो हजार 60 हैं। बुलेटिन के अनुसार अब तक एक लाख 49 हजार 534 नागरिकों के सैम्पल लिये गये। इसमें से 8 हजार 159 पॉजिटिव पाये गये। इनमें से 328 की मृत्यु हुई।

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group