देशमध्य प्रदेश

दूरदर्शन के इंदौर संवाददाता को मिला प्रसार भारती का श्रेष्ठ न्यूज़ स्टोरी अवार्ड

इंदौर: दूरदर्शन भोपाल के समाचार एकांश को प्रसार भारती द्वारा सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ स्टोरी का अवार्ड मिला है। समाचार एकांश के लिए यह अवार्ड दूरदर्शन के इंदौर संवाददाता के.एल. जोशी ने जीता है। यह अवार्ड जोशी द्वारा कोरोना काल मे देश भर में फंसे मूक बधिरों को उनके घर पहुंचाने वाली इंदौर की स्वयं सेवी संस्था के कार्यों पर आधारित न्यूज़ स्टोरी के लिए दिया गया है। प्रसार भारती का यह अवार्ड पूरे देश मे सिर्फ श्रेष्ठ 4 न्यूज़ स्टोरी को प्रदान किया गया है, जिसमे क्षेत्रीय समाचार एकांश भोपाल द्वारा प्रसारित यह रिपोर्ट भी शामिल है।

मध्यप्रदेश के अलावा कर्नाटक,आसाम और गुजरात समाचार इकाइयों को क्रमशः कन्नड़,असमिया और गुजराती भाषा की न्यूज़ स्टोरी को यह अवार्ड मिला है। दूरदर्शन समाचार, भोपाल प्रमुख पूजा पी वर्धन ने कहा कि प्रसार भारती का यह अवार्ड हमारे प्रदेश भर के संवाददाताओं को और भी बेहतर कार्य करने की प्रेरणा देगा।

गौरतलब है कि प्रसार भारती द्वारा दूरदर्शन और आकाशवाणी के संवाददाताओं को कोरोना संकट के समय प्रोत्साहन देने के लिए इन अवार्ड्स की शुरुआत की गई है। ये प्रादेशिक समाचार एकांश के लिए दूसरा अवार्ड है। इसके पहले होशंगाबाद की स्टोरी को भी राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group