breaking newsदेशराजस्थान

जोधपुर में मिले 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों के शव, हत्या की आशंका

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर से पाकिस्तान से आए 11 शरणार्थियों की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल यहां के देचू के लोड़ता अचलावता गांव के खेत में 11 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी मृतक को पाकिस्तान भेजे जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये सभी लोग एक ही परिवार के थे। इनमें 5 बच्चें, 4 महिलाएं और 2 पुरुष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हादसे में मारे गए सभी लोग सभी पाक विस्थापित भील समाज के है। कुछ समय पहले ही ये सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए थे।

पुलिस का कहना है कि जहर या कीटनाशक खाने सेइन लोगों की मौत हुई है। पुलिस यहां हत्या की अशंका भी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस परिवार में कुल 12 लोग थे जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक को पुलिस ने बचा लिया है। फिलहाल स्थानिय अस्पताल में युवक का इलाज जारी है।

आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि कुछ दिनों पहले इस परिवार की एक बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए आई थी। जिसके बाद से वो यहीं थी। बहन एक अस्पताल में नर्स थी। लोगों का कहना है कि बहन ने सबसे पहले इन लोगों को जहरीला इंजेक्शन लगाया और उसके बाद स्वयं को भी इंजेक्शन लगा दिया, जिससे सभी की मौत हो गई।

Related posts
breaking newsदेश

बाबरी केस: फैसले के बाद आज ही रिटायर होंगे स्पेशल जज सुरेंद्र कुमार यादव

आखिरकार आज लगभग 28 वर्ष पहले अयोध्या…
Read more
देशमध्य प्रदेश

इंदौर में शर्तों के साथ खुली सराफा चौपाटी और धार्मिक स्थल

इंदौर: कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं…
Read more
देश

नवरात्रि के नौ दिन करें ये गुप्त उपाय, सभी मनोकामनाएं होगी पूर्ण

नवरात्रि का त्यौहार पूरे नौ दिनों तक…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group