Breaking News

बिजली बिल पर की शिकायत तो मिला जवाब, छूट चाहिए तो BJP को हटाओं, कांग्रेस को लाओ

Posted on: 23 May 2020 01:06 by Rubi Panchal
बिजली बिल पर की शिकायत तो मिला जवाब, छूट चाहिए तो BJP को हटाओं, कांग्रेस को लाओ

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारी सियासी घमासान के बाद सत्ता की अदला बदली तो गई लेकिन कई लोग ऐसे भी रह गए जिनके मन से अब तक कांग्रेस नहीं निकल पाई है। दरअसल मध्यप्रदेश की विद्युत विभाग की वेबसाइट का कहना है कि बिजली बिल में छूट पानी है तो भाजपा को हटाओं और कांग्रेस को लाओ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आगर मालवा में बिजली का ज्यादा बिल आने की शिकायत ऑनलाइन दर्ज करने पर उपभोक्ता को मैसेज आया जिसमें लिखा था कि अगर बिजली बिल में छूट पानी है तो भाजपा को हटाओं और कांग्रेस को लाओ। बता दे कि कुछ समय में मध्यप्रदेश में आगर विधानसभा सीट पर उप चुनाव होना हैं। ऐसे में सरकारी विभाग से इस तरह के मैसेज ने अफसरों को फौरन हरकत में ला दिया है। हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है।

शिकायत में मिला ये जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आगर मालवा में हरीश जाधव नाम के युवक के घर का बिजली का बिल 30,000 रुपए से ज्यादा का आया था। जिसकी उन्होंने ऑनलाइन शिकायत की। शिकायत का जवाब मिलते ही हरीश ने शिकायत के स्टेटस को ऑनलाइन देखा तो उसमें संदेश लिखा था कि अगर बिल में छूट पाना है तो बीजेपी को हटाना है और कांग्रेस को लाना है, 100 में 100 रुपए का आना है।

शिकायत दर्ज 

इस तरह का मैसेज देख कर हरीश हैरान हो गए और उन्होंने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले पर अब राजनीति भी शुरु हो चुकी है। गौरतलब है कि मार्च में सत्ता के फेर में कांग्रेस के हाथ से मध्यप्रदेश की कमान छूट गई थी और भाजपा ने दोबारा यहां राज कर लिया है। ऐसे में विद्युत विभाग की अधिकारिक वेबसाइट पर कांग्रेस के लिए ऐसे संदेश से पार्टियां सकते में हैं। हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com