देश

भोलेनाथ की कृपा से इन 3 राशियों को मिलेगा बंगला, गाड़ी और धन

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है।

शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं।

 Bholenath blessed

भोलेनाथ का भोला स्वाभाव सभी की परेशानियों के साथ आर्थिक तंगी को भी दूर कर देते हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार महादेव इन 3 राशियों पर प्रसन्न हुए हैं। इन राशियों पर देवों के देवता महादेव अपनी विशेष कृपा बिखेरने वाले हैं, जिससे इनके पास गाड़ी भी होगी, बंगला भी होगा और होगा मनचाह भाग्य, इनके जीवन में आने वाले सभी कष्टों का अंत होगा।

कुंभ राशि

kumbh rashi

इन राशि वाले लोग अपने आपको काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, प्यार के मामले में आने वाला समय अच्छा रहने वाला है, मोबाइल फ़ोन से आपको कोई लाभ होने के योग बन रहे हैं । समय पूरा होने से पहले आप अपने सभी कार्य पुरे कर लेंगे, बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे, कोई नया कार्य प्रारंभ हो सकता है ।

सिंह राशि

इन राशियों के लोगों का वैवाहिक जीवन मधुरता से परिपूर्ण रहेगा, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों को नौकरी मिलने की संभावना हैं, आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, इनकी जिंदगी में कई बड़े परिवर्तन हो सकते हैं।

sinh rashi

विदेश से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, प्यार के मामले में आप भाग्यशाली साबित रहने वाले हैं, आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। यदि आप कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लीजिए अन्यथा आपको धन हानि हो सकती है।

तुला राशि

इन राशि की महिलाओं को यही सलाह दी जाती है कि आप अधिक धन के चक्कर में अपनी पूंजी कहीं ना लगाएं, जीवन में सुख संपत्ति का आगमन होगा। अधिक मेहनत के बावजूद आपको आराम का मौका भी मिलेगा। आप दूसरों के साथ विनम्र बने रहें।

Tula rashi

दूसरों का मददगार बनना भी आपके लिए लाभदायक होगा। आर्थिक मामलों से जुड़े हुए कागजातों पर एक नजर जरूर डालें। आप घर की मरम्मत या सजावट पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं। अपने कामों से आप संतुष्ट नजर आएंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह समय बहुत अच्छा है। उनके लिए धन लाभ के अच्छे योग बन रहे हैं।

Related posts
अन्यदेश

कांग्रेस से जुदा पवार की राय, 1962 में नेहरू LAC गए थे, पीएम मोदी ने भी बढ़ाया जवानों का हौंसला

मुंबई: लद्दाख में चीन सीमा पर तनातन…
Read more
scroll trendingदिल्लीदेश

गांधी परिवार के ट्रस्टों पर केंद्र की नजर, खास टीम करेगी जांच

नई दिल्ली। इन दिनों भारत चीन विवाद के…
Read more
breaking newsscroll trendingजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर में फिर भूकंप का झटका, राजौरी में हिली धरती

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group