breaking newsजम्मू कश्मीरदेश

आतंकी हमलों से दहशत में बीजेपी नेता, 24 घंटे में चार इस्तीफे

श्रीनगर। गुरुवार सुबह जम्मू कश्मीर में एक और भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया था। जिसके बाद अब जिसके बाद अब खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे के अंदर भारतीय जनता पार्टी के चार नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुलगाम के देवसर से भाजपा सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया। इससे पहले भाजपा के सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

बता दें कि सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने निजी कारणों से भाजपा छोड़ने हवाला देते हुए कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है। अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं। बता दें कि पिछले 48 घंटों में दो बार भाजपा के नेताओं पर हमला किया है। जिसमें से एक सरपंज की मौत हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि कुलगाम के भाजपा नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि अब तक किसी भी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अहमद खांडे अन्य सरपंचों के साथ एक प्रवासी शिविर में रह रहे थे। वे वेसू में स्थित अपने घर जाने के लिए यहां से निकल चुके थे जिसके बाद जब वह अपने घर से सिर्फ 20 मीटर की दूरी पर थे तभी उन पर हमला हो गया।

आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद खांड़े को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर जम्मू कश्मीर पुलिस भी आ पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 48 घंटे से भी कम समय में यह दूसरा हमला है।

इससे पहले भाजपा सरपंच आरिफ अहमद पर 4 अगस्त की शाम को अखान काजीगुंड में आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री ने निलंबित खाद्य सुरक्षा अधिकारी को बहाल करने के दिए निर्देश

इंदौर 25 सितंबर मुख्यमंत्री शिवराज…
Read more
देश

गावस्कर ने अपने बयान पर पर्दा डाला, कहा- अनुष्का के सम्बंध में मेरे बयान को गलत तरीके से किया पेश

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा…
Read more
दिल्लीदेश

बिहार : चुनाव के एलान के बाद नीतीश ने भरी हुंकार, बोले- जो कहा वो किया

पटना : चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group