देश

भाजपा नेता ने किया मुरारी बापू पर हमला, समर्थकों ने छुड़ाया

गुजरात के द्वारिकाधीश मंदिर मे मुरारी बापू पर हुआ हमला, हमला करने वाले भाजपा के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक बताये जा रहे है। यह कहा जा रहा है की वो 7 बार से बीजेपी के विधायक रह चुके है और कृष्ण और बलराम पर मुरारी बापू ने जो आपत्ति जनक टिप्पड़ी की थी। उससे वो परेशान थे यह पूरा मामला गुजरात के द्वारका मंदिर के कमरे मे रिकॉर्ड हो गया। बाद मे मानेक ने दावा किया कि कथावाचक पर हमला करने की उनकी कोई मंशा नहीं थी।
दरअसल मंदिर मे जब मुरारी बापू मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे उसी वक्त पाबूभा मानेक वह पहुंचे और मुरारी बापू पर हमला करने की कोशिश की लेकिन लोगो ने उन्हें रोक लिया।
बापू के बगल में बैठी जामनगर की सांसद पूनम मदाम और अन्य लोगों ने तुरंत हस्तक्षेप किया और मानेक को वहां से दूर ले गए।

मानेक ने कहा, मैं बापू से बस ये कहना चाहता था, कि उन्होंने ऐसे शब्द क्यों कहे और कहां से उन्हें ये सब पता चला। जब तक मैं उनके पास जाता उनके समर्थक यह सोचकर मुझे दूर लेते गए कि मैं उनपर हमला करने वहां आया हूं।
आपको बता दे कि कुछ दिन पहले मुरारी बापू ने एक कथा के दौरान कृष्ण और बलराम को लेकर अपनी बात कही थी जिसके बाद से यादव समुदाय मे विरोध दिख रहा था और जब द्वारिकाधीश मे मुरारी बापू दर्शन हेतु पहुंचे तो बीजेपी के पूर्व विधायक ने उन पर हमला करने की कोशिश की। इस हमले के मुरारी बापू के समर्थको का कहना है की बापू को जल्द से जल्द प्रशासन सुरक्षा जरूर मोहिया कराये जिससे आने वाले दिनों मे और कोई ऐसी घटना घटित न हो पाए।

Related posts
अन्यदेश

जन्माष्टमी: 100 करोड़ से ज्यादा की सिंधिया राजवंश की ज्वैलरी पहनकर सजेंगे राधा कृष्ण, ऑनलाइन होंगे दर्शन

ग्वालियर: यहां फूलबाग गोपाल मंदिर में…
Read more
breaking newsअन्यदेश

बेंगलुरु : भड़के लोगों ने मचाया कोहराम, दंगे में जला दिया पुलिस स्टेशन और विधायक का घर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के एक भड़काऊ…
Read more
देशमध्य प्रदेश

5वां ग्लोबल हीलिंग डे : सभी धर्म संस्था ने की कोरोना से मुक्ति के लिए वैक्सीन की प्रार्थना

आध्यात्मिक मंत्री उषा ठाकुर ने आज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group