breaking newsअन्यदेश

बेंगलुरु : भड़के लोगों ने मचाया कोहराम, दंगे में जला दिया पुलिस स्टेशन और विधायक का घर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के एक भड़काऊ पोस्ट से बीती रात बेंगलुरु में दंगे भड़क गए। दंगा इतना भयानक था कि इस दौरान लोगों ने पुलिस स्टेशन और विधायक के घर को आग के हवाले कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार देर रात एक फेसबुक पोस्ट से आहत हुए कुछ लोगों ने हंगामा मचाया। उन्होंने पुलिस स्टेशन और विधायक के घर को आग के हवाले कर दिया। यही नहीं कई लोगों ने कई गाड़ियों को जला दिया गया है, एटीएम में तोड़फोड़ की। विधायक के घर पर हमला करने के अलावा आसपास के लोगों के घरों पर भी हमला किया गया। दंगे के दौरान जमकर पत्थरबाजी भी हुई।

बताया जा रहा है कि हाली पुलिस स्टेशन इलाके में कांग्रेस विधायक के करीबी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी जिस पर कुछ लोगों को आपत्ति हुई और वो इसकी शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन में पहुंचे। लेकिन पुलिस ने आपसी तरीके से मामला सुलझाने के लिए कह दिया।

जिससे लोग भड़क गए कुछ ही देर में कई संख्या में लोगों की भीड़ पुलिस स्टेशन के बाहर इकट्ठा हो गई और नारेबाजी करने लगी। जिसके बाद देखते ही देखते इस तस्वीर ने दंगगे का रुप ले लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान करीब 60 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए। भीड़ को काबू में लाने के लिए पुलिस ने खुली फायरिंग की। जिसमें दो लोगों की मौत हो गइ। हालांकि दंगे के बाद पूरे बेंगलुरु में धारा 144 लगा दी गई है।

Related posts
देश

आज धनु राशि वाले होंगे मालामाल, जानिए क्या कहते है आपके सितारे

मेष – आज के दिन आप मुश्किलों का सामना…
Read more
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group