देश

दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का एक विमान हुआ क्रैश

नई दिल्ली: दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का एक विमान हुआ क्रैश। इस विमान में दुबई से 191 लोग आ रहे थे। विमान केरल के कोझिकोड इंटरैनशल एयरपोर्ट (कारीपुर एयरपोर्ट) के पास क्रैश हो गया है। बताया जा रहा है कि यह विमान रनवे से फिसलने के बाद घाटी में जा गिरा और दुर्घटना का शिकार हो गया। वही प्लेन उड़ा रहे पायलट की मृत्यु हो गई। इस विमान हादसे में पायलट सहित 14 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। साथ ही हादसे के बाद राहत और बचाव के लिए टीमें पहुंच गई हैं। फायर ब्रिगेड और ऐम्बुलेंस की गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। बता दे कि दुर्घटना इतनी बड़ी थी की विमान दो टुकड़ो में बात चुका है, वही एक छोटा बच्चा दुर्घटनास्थल पर अकेला पाया गया। उसे कोंडोटी अस्पताल ले जाया जा रहा है। दुर्घटना में अब तक 123 लोग गंभीर परिस्थिति में है।

जानकारी के मुताबिक, इस फ्लाइट की उड़ान संख्या IX1344 है। यह प्लेन दुबई से शाम के 4 बजकर 45 मिनट पर उड़ा था। जानकारी के मुताबिक, शाम को 7 बजकर 41 मिनट पर लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे से फिसलकर घाटी में जा गिरा। फिलहाल घायलों और मृतकों की संख्या के बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी बारिश के कारण रनवे पर जलभराव हो गया था, इसी वजह से प्लेन रनवे से आगे निकल गया और लगभग 30 फीट गहरी खाई में जा गिरा। प्लेन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और इसके दो हिस्से हो गए ।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

कलेक्टर ने दिए सभी धर्म स्थल खोलने के आदेश, सराफा में भी लौटेगी रौनक

इंदौर : कोरोना संक्रमण के चलते पिछले 6…
Read more
क्रिकेटदेशस्पोर्ट्स

कोरोनाकाल में भी लग रहे सट्टे, IPL पर 85 लाख का सट्टा, 3 सटोरिए हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली। कोरोनाकाल में आईपीएल (indian…
Read more
दिल्लीदेश

डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट, कंगना रनौत का रिट्वीट, ड्रग्स से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group