breaking newsscroll trendingtrendingअन्यदेश

सेल्फ क्वारंटाइन में महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी, राजभवन के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

 

मुंबई: महाराष्ट्र में कूना का संक्रमण अब बहुत तेजी से फ़ैल रहा है। मुख्यमंत्री आवास के बाद अब कोरोना ने राजभव में भी दस्तक दे दी है। राजभव के 16 कर्न्चारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज्यपाल कोश्यारी को सेल्फ क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

अब तक राजभवन के 100 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसमें से 55 लोगों की ही​ रिपोर्ट सामने आई है। अभी और कर्मचारियों की रिपोर्ट आना बाकी है। दरअसल, राजभवन में काम करने वाला एक जूनियर ​इलेक्ट्रिशियन कोरोना संक्रमित पाया गया था।

इलेक्ट्रीशियन के पॉजिटिव आने के बाद राजभवन में काम करने वाले सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई। राहत की बात ये है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पूरी तरह से स्वसथ बताए जा रहे हैं लेकिन सुरक्षा के लिहाज से उन्हें सेल्फ क्वारंटाइन किया गया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में एक दिन में सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। शनिवार को कोरोना के 8,139 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 2,46,600 हो गई है। वहीं मृतकों की संख्या बढ़कर 10,116 हो गई है।

Related posts
देश

इंदौर निगम आयुक्त द्वारा सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, ड्रेनेज समस्या का तत्काल निराकरण करने के दिए आदेश

इंदौर, 07 अगस्त शुक्रवार । आयुक्त…
Read more
देश

जरुरतमंद लोगो को निशुल्क मास्क का वितरण किया जावेगा- सांसद शंकर लालवानी

इंदौर 07 अगस्त शुक्रवार । सांसद शंकर…
Read more
देश

इंदौर: बदमाशों सुधर जाओ वार्ना चलेगा "झेलो रासुका” शांती से रहो अन्यथा झेलो रासुका” अभियान

इंदौर 07 अगस्त शुक्रवार।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group