Income Tax Vacancy: इनकम टैक्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 16 सितंबर ने पहले करें आवेदन, जानें पात्रता-सैलरी

इन्कम टैक्स डिपार्ट्मन्ट सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। अधिसूचना के मुताबिक

इन्कम टैक्स डिपार्ट्मन्ट सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। अधिसूचना के मुताबिक टैक्स असिस्टेंट और इन्कम टैक्स इंस्पेक्टर पद पर उम्मीदवारों की भर्ती होनी है। जो भी उम्मीदवार नॉर्थ ईस्टर्न रिजन में नौकरी करने की इच्छा रखते हैं वो ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। कुल पदों की संख्या 5 है। टैक्स असिस्टेंट पद पर 4 और इंस्पेक्टर पद पर 1 है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2022 है।

Also Read – Koffee with Karan 7: अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या के साथ डेटिंग पर Siddhant Chaturvedi ने क्या कहा ?

 

सैलरी और आवेदन

सैलरी की बात करें तो इन्कम टैक्स इंस्पेक्टर पद पर नियुक्त हुए उम्मीदवारों को 9300 रुपये से लेकर 34,800 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। टैक्स असिस्टेंट को 5,200 रुपये से लेकर 20,200 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा। ईछुक उम्मीदवार सही पते पर अपना आवेदन पत्र और डॉक्यूमेंट भेज कर आवेदन कर सकते हैं। अन्य जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन एक बार जरूर देखें, जिसके पीडीएफ़ की लिंक नीचे दी गई है।

योग्यता और पात्रता

यह भर्ती केवल स्पोर्ट्स की योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए हैं। यदि आप भी किसी गेम या स्पोर्ट्स में माहिर हैं तो आवेदन कर सकते हैं। इन्कम टैक्स इंस्पेक्टर पद पर आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा कम से कम 18 साल और अधिकतम 30 साल है। वहीं टैक्स असिस्टेंट के लिए कम से कम आयु 18 और अधिकतम 27 साल होनी चाहिए।