Koffee with Karan 7: अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या के साथ डेटिंग पर Siddhant Chaturvedi ने क्या कहा ?

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा किसी पहचान की मोहताज नहीं, नव्या दूसरे स्टार किड्स से बिल्‍कुल अलग है.

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा किसी पहचान की मोहताज नहीं, नव्या दूसरे स्टार किड्स से बिल्‍कुल अलग है. वह अपने नाना अमिताभ बच्चपन जैसे ही सादगी की लाइफ जीना पसंद करती है नव्या शो-ऑफ में ज्‍यादा यकीन नहीं करती हैं और शायद इसी लिए इतनी कम उम्र में ही उनकी दिलचस्‍पी सामाजिक कार्यों में हैं. यहां तक कि वुमन एंपावरमेंट को लेकर उनका अपना एक प्रोजेक्‍ट भी है. नव्या को एक्टिंग फिल्ड में अपना करियर नहीं बनाना है, बल्कि वह अपने पापा के बिजनेस को और आगे ले जाना चाहती हैं.

इन सबके साथ ही नव्‍या अपने एक रिलेशनशिप को लेकर भी काफी समय से चर्चा में बनी रही हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि नव्या और ‘गहराइयां’ फेम एक्‍टर सिद्धांत चतुर्वेदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब खुद सिद्धांत ने इन बातों को ख़ारिज क्र दिया है. सिद्धांत बहुत जल्‍द करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आने वाले हैं. इसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘फोन बूथ’ के को-स्‍टार्स ईशान खट्टर और कटरीना कैफ के साथ शामिल होंगे.

सिद्धांत ने  कहा- मैं बिल्‍कुल सिंगल हूं

एपिसोड के प्रोमो  आ गया हैं. इसमें ही सिद्धांत से करण उनकी रोमांटिक लाइफ के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं, जिसके जवाब में सिद्धांत कहते हैं, ‘’मैं बिल्‍कुल सिंगल हूं.’’ इसके साथ ही सिद्धांत यह भी बताते हैं कि ईशान भी सिंगल क्‍लब में शामिल हो गए हैं. वह कहते हैं, ‘’मेरे साथ घूमते-घूमते ये भी सिंगल हो गया.’’

 

 

नव्‍या  और सिद्धांत  का एक वीडियो वायरल हुआ था,जो की करण जौहर  के 50वीं बर्थडे पार्टी का था जिसमें दोनों साथ में डांस करते नजर आए थे. दोनों साथ में पार्टी में नहीं पहुंचे थे, मगर वहां काफी क्‍वालिटी टाइम बिताते दिखे. इससे उनकी डेटिंग की अटकलों को और हवा मिली थी. वहीं बात ईशान  की करें तो उनके अनन्‍या पांडे के साथ रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं थीं. दोनों ने कथित रूप से तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया.