झारखंड में महिला दरोगा की चेकिंग के दौरान ले ली जान, पिकअप वैन से कुचला

झारखंड के रांची जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां महिला दरोगा चेकिंग कर रही थी, इस दौरान उसकी पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई।

झारखंड के रांची जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां महिला दरोगा चेकिंग कर रही थी, इस दौरान उसकी पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई। जानकारी के लिए बता दें टक्कर इतनी खतरनाक मारी कि दरोगा संध्या टोपनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वाहन चालक घटना को अंजाम देकर भाग निकला। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के लिए बता दे यह हादसा रांची जिले के तुपुदाना इलाके में हुआ है। बुधवार को तड़के 3 बजे 2018 बैच की पुलिस एसआई संध्या टोपनो वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इस दौरान पुलिस अधिकारी ने उस पिकअप को रोकने के लिए कहा। लेकिन ड्राइवर ने वाहन रोकने के बजाय महिला दरोगा को रौंद कर वाहन निकाल लिया और मौके पर ही भाग गया।

Also Read – शेयर बाजार : बैंकिंग और रियल इस्टेट सेक्टर में उछाल, निवेश का है अच्छा मौका

इस घटना की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दरोगा के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद सभी सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। जानकारी मिली है कि पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी की गिरफ्तारी और वाहन की बरामदगी की पुष्टि की है।