2019 में ये सितारें हुए Oops मोमेंट का शिकार, सेलेब्स के साथ हुआ कुछ ऐसा….

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस खूबसूरत दिखने के लिए एक से बढ़कर एक फैशन करती हैं। लेकिन कभी कभार यह एक्ट्रेसेस फैशन के नाम पर अपने साथ कुछ ऐसा कर जाती हैं की उन्हें होना पड़ता है oops मोमेंट का शिकार।

0
73
oops moment

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस खूबसूरत दिखने के लिए एक से बढ़कर एक फैशन करती हैं। लेकिन कभी कभार यह एक्ट्रेसेस फैशन के नाम पर अपने साथ कुछ ऐसा कर जाती हैं की उन्हें होना पड़ता है oops मोमेंट का शिकार। आपने भी ऐसे कई सारे मामले देखे होंगे जिसमें एक्ट्रेस और एक्टर कुछ गलत कर देते है या फिर अपनी ड्रेस को लेकर oops मोमेंट का शिकार हो जाते है।

हम आपको 2019 में oops मोमेंट का शिकार हुए 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे है। इसमें सबसे पहले आती है मलाइका अरोड़ा। दरअसल, ये एक इवेंट में पहुंची थीं। ये इवेंट एक स्टोर के उद्घाटन का था। मलाइका जैसी ही पहुंचीं तो मीडिया के सामने पोज देने लगीं। पोज़ देने में मलाइका की ड्रेस थोड़ी सी स्लिप हो गई और कैमरे में उनका क्लीवेज कैप्चर हो गया। मलाइका को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह तुरंत ही वहां से चली गईं। इस तरह से मलाइका Oops मोमेंट का शिकार हो गईं।

इसके बाद हम बात कर रहे है शिल्पा शेट्टी की। दरअसल, शिल्पा शेट्टी लैक्मे फैशन वीक में रेड कलर के बेहद खुबसूरत लहंगे में दिलकश वॉक करती नज़र आईं। लेकिन वॉक करते समय जब उन्होंने यू टर्न लिया तब उनके लहंगे की सिलाई खुल गई और शिल्पा का बेहद खूबसूरत लहंगाकमर से थोड़ा नीचे खिसक गया। जिसके बाद वह oops मोमेंट का शिकार बन गई।

उसके बाद नोरा फतेही भी एक इवेंट के दौरान oops मोमेंट का शिकार हुई है। दरअसल, नोरा और विक्की कौशल के ‘पछताओगे’ गाने के सुपरहिट होने के बाद एक पार्टी राखी गई थी जिसमें नोरा और विक्की ने एक साथ ‘पछताओगे’ गाने पर डांस किया। इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकी तो उनकी ड्रेस थोड़ी ऊपर हो गई जिसके कारण वह असहज महसूस करने लगी और इस दौरान वो कैमरा में कैप्चर हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here