आईआईटी में जॉब करने का सपना देख रहे है तो यह खबर आपके लिए बहोत काम की है इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जोधपुर ने हाल ही में भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किए हैं। अधिसूचना के मुताबिक नॉन-टीचिंग पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। जिसकी कुल वैकेंसी की संख्या 153 है। टेक्निकल असिस्टेंट, डेप्यूटी रजिस्ट्रार, सीनियर असिस्टेंट, मैनेजर, असिस्टेंट लाइब्रेरीयन, मेडिकल ऑफिसर और स्पोर्ट्स ऑफिसर समेत अन्य कई पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। उम्मीदवार ऑनलाइन ऑफिशियल वेबसाईट पर जाकर 17 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी और पदों की संख्या

कंप्युटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग-9, बायोसाइंस एण्ड बायोटेक्नोलॉजी-8, केमिस्ट्री नॉन टीचिंग- 4, सिविल एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर इंजीनियरिंग-7, मैकेनिकल इंजीनियर-9, फिज़िक्स डिपार्ट्मेन्ट-6, स्कूल ऑफ लिबरल आर्ट्स-1, ऐड्मिन और लाइब्रेरी पोस्ट-64, अन्य टेक्निकल और इंजीनियरिंग पोस्ट -11

Also Read – हनुमान जी से डर कर भागी थीं माता गढ़कालिका, साधना के लिये यहां आते हैं तांत्रिक, महाकवि कालिदास भी रहे है माँ के उपासक

योग्यता और आयु सीमा

विभिन्न पदों के लिए योग्यता भी अलग निर्धारित की गई है। मास्टर्स/बीटेक/ B.E/ B.Sc/डिप्लोमा की योग्यता वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवारों की आयु सीमा भी अलग-अलग पदों के लिए अलग है। टेक्निकल सुपरीडेंट पद पर आवेदन करने के अधिकतम आयु सीमा 37 है। आयु सीमा और योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देखें।

वेतन और आवेदन

नियुक्ति के बाद उम्मीदवारों को 25, 000 रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक की सैलरी की दी जाएगी। उम्मीदवार आईआईटी जोधपुर के ऑफिशियल वेबसाईट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। योग्यता, आयु सीमा और अन्य जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन एक बार जरूर देखें, जिसकी लिंक नीचे दी गई है।