सेक्स में भरपूर आनंद लाना है तो ऐसे करे महिला को उत्तेजित

आमतौर पर देखा जाता है कि किसी न किसी को सेक्स के समय उत्तेजना नहीं आ पाती है जिसके कारण वह सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पाता और पार्टनर से दूरियां बनाने लगता है और दूसरी लड़की से रिलेशनशिप कर सेक्स का मजा लेने लगता है।

0
sex life relationship sex tips

आमतौर पर देखा जाता है कि किसी न किसी को सेक्स के समय उत्तेजना नहीं आ पाती है जिसके कारण वह सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पाता और पार्टनर से दूरियां बनाने लगता है और दूसरी लड़की से रिलेशनशिप कर सेक्स का मजा लेने लगता है। तो अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहे है तो आइयें आज हम आपको बताते है कि महिला के कौन से अंग को छूते ही वह उत्तेजित हो जाएगी और आप सेक्स का भरपूर आनंद ले पाएंगे।

sex enjoyed women

आपको बता दे कि सेक्स के सर्वे की कई तरह की रिपोर्ट सामने आती है और इस बार एक बार फिर सामने ऐसी ही सेक्स की रिपोर्ट आई है, जिसमे एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है कि इस सर्वे में शामिल करीब 80 प्रतिशत पुरुषों ने माना कि उनका प्राइवेट पार्ट उनकी बॉडी का सबसे सेसेंटिव पार्ट नहीं है जिसे छूने से उन्हें उत्तेजना महसूस हो।

sex

बल्कि पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आप उनके कुछ इन अंगों को छू सकते हैं जिसके वो उत्तेजित हो जाती हैं। ऐसे ही कुछ बॉडी पार्ट्स के बारे में बता रहे हैं जहां छूने पर पुरुषों को कामोत्तेजना महसूस हो सकती है। आइयें जानिए कौन से है वो अंग जिसे छूते ही महिला हो जाएगी उत्तेजित…

  • आपको बता दे कि जब भी आप सेक्स के समय प्राइवेट पार्ट के बेहद नजदीक होने की वजह से यह बॉडी पार्ट भी बेहद सेंसेटिव होता है। लिहाजा आप चाहें तो वहां पर हल्का हाथ फेरकर पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं।
sex
  • सेक्स के समय चूंकि होंठ की स्किन बेहद पतली होती है लिहाजा यह सेंसेटिव एरिया माना जाता है। ऐसे में आप चाहें तो पहले अपनी उंगलियां होंठों पर हल्के हाथ से फेरें और उसके बाद इस काम के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल करें और फिर जब पार्टनर की उत्तेजना बढ़ने लगे तब किस कर लें।
  • दरअसल, सिर्फ लड़कियों की ही नहीं बल्कि लड़कों की भी कमर का हिस्सा बेहद सेंसेटिव होता है और फोरप्ले के दौरान आप इस हिस्से को अच्छे से एक्सप्लोर कर सकती हैं। अपनी उंगलियों से पहले कमर के आसपास के हिस्से में सेंशन बनाएं और पार्टनर का रिऐक्शन देखें। अगर उन्हें अच्छा महसूस हो रहा हो तो आप उंगलियों की जगह जीभ का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।
sex tips
  • जब भी आपका सेक्स के लिए मूड बने आप पार्टनर के कानों में प्यार भरी बातें या फिर डर्टी टॉक करने के साथ-साथ आप चाहें तो वहां पर किस भी कर सकती हैं या फिर प्यार से कान में काट लें। पार्टनर की कामोत्तेजना बढ़ जाएगी।
  • अक्सर देखा जाता है कि पुरुषों के गर्दन का हिस्सा भी बेहद सेंसेटिव होता है और इस एरिया में अपना प्यार दिखाने का आपको बेहतरीन मौका मिल सकता है। आप चाहें तो गर्दन के पास लव बाइट देकर भी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ा सकती हैं। तो आप टिप्स को अपना कर सेक्स के साथ-साथ रोमांस से भरपूर कर सकते है।