Homeदेशहैवानियत की हद पार: जज ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

हैवानियत की हद पार: जज ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर से एक मामला सामने आया है जिसने हैवानियत की हद पर कर दी है। दरअसल, एंटी करप्शन ब्यूरो में तैनात एक जज पर 14 साल के बच्चे का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, मामले के सामने आने के बाद आरोपी जज ने बच्चे और उसके परिवार को डराया-धमकाया भी है। बताया गया कि, इस मामले में जज के साथ उसके 2 कर्मचारी भी शामिल है। इसी कड़ी में अब जज और 2 कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया हैं।

वहीं, सभी आरोपियों पर पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस साथ ही प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही करते हुए जज को नौकरी से निलंबित कर दिया गया है। यह मामला भरतपुर का है। जहा के न्यायाधीश जितेंद्र गुलिया ने टेनिस खेलने के बहाने कथित तौर पर नाबालिग बच्चे के साथ गलत काम किया। साथ ही पीड़ित बच्चे ने बताया कि, जब वो स्टेडियम में टेनिस खेलने गया, तब आरोपी जज ने उसे अपनी बातों में फंसाया और फिर अपने घर ले गया।

बच्चे ने ये भी कहा है कि उसके साथ जज ने ‘गलत काम’ किया था। बच्चे ने बताया कि, कई दिनों तक ऐसा चलता रहा और उस पर किसी को कुछ ना बताने का दवाब डाला गया था। साथ ही जब बच्चे की मां जज से मिली तो जज ने उनसे कहा कि यह मामला यही पर खतम कर दो। इस काम मे आरोपी जज के साथ उसके 2 कर्मचारी भी जज का सहयोग करते थे जिन पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

इस मामले में हैरान करने वाली बात तो यह है कि, यह दुष्कर्म करीब एक महीने तक चलता रहा। इसी कड़ी में अब चाइल्ड अब्यूज के इस कांड में जज का माफी मांगते हुए वीडियो भी सामने आया। वीडियो से इस केस का खुलासा हुआ। जिसके बाद अब राजस्थान हाई कोर्ट ने कड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी जज को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular