KGF 3 का चेहरा बनेंगे Hritik Roshan? मेकर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

KGF Chapter 2 की धमाकेदार सफलता के बाद हर जगह इसके तीसरे पार्ट की चर्चा तेजी से हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही आएगा. खबर यह भी है कि तीसरे चैप्टर में Hritik Roshan नजर आने वाले हैं.

मुंबई। साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने ग्लोबल लेवल पर काफी नाम कमाया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और जबरदस्त कमाई करते हुए 46 दिनों में 1230 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यश के जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो अभी भी उनकी इस फिल्म को थिएटर में चलवा रही है. केजीएफ 2 (KGF 2) की शानदार सफलता के बाद अब दर्शकों को इस के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. मेकर्स ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि फिल्म का तीसरा पार्ट जल्दी आएगा. तीसरे सीजन से जुड़ी हुई एक नई खबर हाल ही में सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) में रितिक रोशन (Hritik Roshan) बड़े चेहरे के तौर पर नजर आ सकते हैं. मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है. इन सभी अफवाहों के बीच मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और स्टार कास्ट के साथ ही फिल्म के बारे में अन्य जानकारी दी है.

Must Read- गर्लफ्रेंड के साथ स्कूटी राइड पर निकले Munawar Faruqui, सोशल मीडिया पर Viral हुआ वीडियो 

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) जब सिनेमाघरों में धमाल मचा रही थी. उसी समय में मेकर्स की ओर से फिल्म की फ्रेंचाइजी बनाने का ऐलान किया गया था. उन्होंने बताया था कि केजीएफ चैप्टर 3 इस साल तो नहीं आ रही, हमारे पास कुछ और प्लान है. प्रशांथ नील इस समय Salaar को लेकर बिजी हैं और यश अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करने वाले हैं. हम इंतजार कर रहे हैं कि सब एक बार फिर से साथ आ जाएं और केजीएफ 3 पर काम करें. अभी कोई फिक्स डेट नहीं है, जब भी काम शुरू किया जाएगा इसकी घोषणा की जाएगी.

होमबेल फिल्म्स के को-फाउंडर विजय ने ये सभी बातें एक चैनल से चर्चा के दौरान कही. उन्होंने आगे कहा कि जब हम डेट फाइनल कर लेंगे तब जाकर स्टार कास्ट के बारे में सोचा जाएगा, बाकी की कास्ट भी तभी फाइनल की जाएगी. फिल्म बनाने के लिए ये देखना जरूरी है कि किसके पास कब टाइम है सब कुछ काम शुरू होने पर डिपेंड है.

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) का पूरा निर्देशन प्रशांथ नील ने किया था और यह एक बड़े बजट की फिल्म थी। जिसमें यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और संजय दत्त लीड रोल निभाते नजर आए थे. फिल्म को कंपोज रवि ने किया था और सिनेमैटोग्राफी भुवन ने संभाली थी. एडिटर उज्जवल कुलकर्णी थे और टेक्निकल टीम का भी वह हिस्सा रहे थे. हालांकि अब मेकर्स ने यह साफ कर दिया गया है कि फिल्म के लिए किसी को अप्रोच नहीं किया गया है और ना ही फिल्म की डेट फाइनल की गई है.