कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: Promotion में Reservation मिलेगा या नहीं?

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा(Home Minister Narottam Mishra) ने पदोन्नति में आरक्षण(reservation in promotion) को लेकर बड़ी बात कहीं।

reservation in promotion
reservation in promotion

प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा(Home Minister Narottam Mishra) ने पदोन्नति में आरक्षण(reservation in promotion) को लेकर बड़ी बात कहीं। उन्होंने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण संबंधी बैठक मंगलवार, 8 फरवरी 2022 को पुनः आयोजित की गई है।

Dr Narottam Mishra

उन्होंने बताया कि ये फैसला मंत्री समूह ने सर्वसम्मति से लिया है कि आगामी बैठक में अजाक्स और सपाक्स संगठन के पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

must read: राहुल गांधी पर बरसे कानून मंत्री, कहा- खुद को भारत का राजा समझते हैं आप!

डॉ. मिश्रा ने शासकीय सेवकों को उनके सेवाकाल में पात्रता अनुसार पदोन्नति के अवसर प्रदान करने के लिए गठित मंत्री समूह की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में शासकीय सेवकों को पात्रतानुसार पदोन्नति के संबंध में भविष्य की रणनीति के निर्धारण के विभिन्न बिन्दु पर चर्चा हुई।

जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया, स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री इंदर सिंह परमार, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन श्री विनोद कुमार, अपर मुख्य सचिव जल संसाधन श्री एस.एन. मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डॉ. अशोक अवस्थी, सचिव विधि श्री ए.के. सिंह, सचिव वित्त श्री अजीत कुमार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।