जाट समाज के गरीब युवाओं को निशुल्क लाइब्रेरी सुविधा मिलेगी, होली मिलन समारोह में हुआ फैसला

धार रोड स्थित जी ग्रैंड माचल रिसोर्ट में रविवार 27 मार्च बड़ी संख्या में जाट समाज के लोग सह परिवार उपस्थित हुए। इसमें अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाले डॉक्टर, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, रियल स्टेट, बिजनेस ,सरकारी जॉब
छात्र व किसान एक्टिविस्ट जैसे समाज के लोगों ने भाग लिया ।

इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों द्वारा सर्वप्रथम जाट समाज के आराध्य देवता तेजाजी भगवान की पूजा अर्चना की तत्पश्चात सभी लोगों ने वारी वारी समाज में उपस्थित कुरीतियों तथा समाज के गरीब बच्चों को किस प्रकार सहायता देकर शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाया जा सकता है इस पर चर्चा व चिंतन किया ।

ALSO READ: Indore Job Alert: रोजगार मेलें में ये कंपनियां देगी युवाओं को नौकरी, मिलेगी आकर्षक Salary, जाने Detail

इसमें सभी लोगों ने सामूहिक रूप से निर्णय किया इंदौर शहर में समाज के जो अलग-अलग क्षेत्रों से ग्रामीण गरीब युवा आते हैं उनके लिए निशुल्क लाइब्रेरी की व्यवस्था की जाएगी साथ ही समाज के जो ग्रामीण युवा इंदौर आ रहे हैं पढ़ाई के लिए उनको कैरियर काउंसलिंग की सुविधा दी जाएगी ताकि वहां अपने लिए उचित करियर लाइन का चुनाव कर सकें ।

उपस्थित लोगों ने यहां भी निर्णय किया प्रत्येक माह इंदौर में कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसमें जाट समाज के इतिहास तथा वर्तमान परिदृश्य में समाज के समक्ष उपस्थित रूढ़ीवादी परंपराओं के चुंगल से और नशे के मायाजाल से वर्तमान पीढ़ी को कैसे दूर किया जा सकता है इस पर समय-समय पर चर्चा करके इसे समाज से दूर किया जाएगा ।