हिंदी उपन्यास जिंदगी XXL का विमोचन प्रेस क्लब में होगा

0

युवा उपन्यासकार तथा टीवी सीरियल के लिए लेखन करने वाले अभिषेक मनोहर चंदा के उपन्यास जिंदगी XXl का विमोचन प्रेस क्लब में 4 जनवरी को शाम 7:00 बजे रखा गया है । इस अवसर पर ए मोटे नामक हिंदी नाटक का मंचन भी होगा । इसके साथ ही राम जोग तथा संतोष जोशी उपन्यास की रोचक अंश का पाठ करेंगे कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार तथा लेखक अर्जुन राठौर द्वारा किया जाएगा ।

यह कार्यक्रम सूत्रधार के सत्यनारायण व्यास के विशेष सहयोग से आयोजित किया जा रहा है जिसमें सभी आमंत्रित हैं। कार्यक्रम के पहले स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की गई है । अभिषेक मनोहर चंदा ने बताया कि उनका यह उपन्यास प्रभात प्रकाशन में प्रकाशित किया है । यह पहला ही उपन्यास है इसके पहले उन्होंने मुंबई में टीवी सीरियल्स के लिए काफी काम किया है ।

इंदौर में रंगकर्म करके मुम्बई पहुँचा एक युवा संघर्ष करके वहाँ सीरियल्स की दुनिया में अपनी जगह बनाकर कई हास्य सीरियल्स का लेखन करता है, और साथ ही एक उपन्यास-ज़िंदगी XXL भी लिख देता है,जिसे प्रतिष्ठित प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित किया जाता है। इसी उपन्यास-ज़िंदगी XXL का विमोचन और एक लघुनाटिका का मंचन शहर में 4 जनवरी को होने जा रहा है।हम सभी संस्कृतिकर्मी इस कार्यक्रम में शरीक होकर इस युवा प्रतिभा का उत्साहवर्धन करेंगे ।