raj kundra

अश्लील फिल्मों के मामले में शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने की जगह और बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत दी है। बताया जा रहा है कि इनकी अग्रिम जमानत याचिका पर 25 अगस्त यानि बुधवार को सुनवाई होगी।

दरअसल, बीती 19 जुलाई को कथित रूप से पोर्न फिल्मे बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान उनके साथ अन्य 11 लोगों को भी पुलिस ने शिकंजा कसा था। बता दे, सत्र न्यायालय की तरफ से गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका रद्द होने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई साइबर पुलिस की तरफ से साल 2020 में दर्ज किए गए मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी है। बताया गया है कि उनके खिलाफ वेब सीरीज के हिस्से के रूप में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर अश्लील वीडियो डालने के आरोप थे। ऐसे में मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से पोर्नोग्राफी मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था। वही इस मामले में उनकी पत्नी, मॉडल गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा समेत कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है।