यहां अचानक आसमान से होने लगी पैसों की बारिश, इस तरह लोगों ने लुटे नोट

कचहरी में काम करने वाले एक वकील अपने काम के लिए नोटों से भरा बेग लेकर ट्रैजरी में पैसे जमा कराने जा रहे थे तब ही उनके पास एक बन्दर आया और वो पेसो से भरा बेग उड़ा ले गया।

0
43
bandar

आपने सुना होगा आसमान से पानी की बारिश होती है लेकिन कभी ये नहीं सुना होगा कि नोटों की भी बारिश हो सकती है। आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां नोटों कि बारिश हुई हैं। जी हां ये घटना कचहरी की हैं। कचहरी में काम करने वाले एक वकील अपने काम के लिए नोटों से भरा बेग लेकर ट्रैजरी में पैसे जमा कराने जा रहे थे तब ही उनके पास एक बन्दर आया और वो पेसो से भरा बेग उड़ा ले गया।

ये एक अनोखी घटना है जो नूनके साथ हुई। उनके पास आया और वो बेग उनके हाथों में से छुड़ा कर ले गया और पेड़ पर चढ़कर नोटों की बार‍िश करने लगा। तब ही हवा में उड़ते हुए नोटों को देख वह लोगों की भीड़ जमा हो जय और लोग पैसे बटोरने लगे। हवा में उड़ते हुए नोट कुछ लोगों ने लूट ल‍िए तो कुछ फट गए। आपको बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं ज‍िले की है।

बदायूं ज‍िले की कचहरी पर‍िसर में उस समय बहुत लोगों की भीड़ जमा हो गई जब आसमान से नोटों की बारिश होने लगी। दरअसल ये घटना कचहरी में ही काम करने वाले एक वकील सोबरन स‍िंह अपने बैग में 65 हजार रुपये लेकर ट्रेजरी में पैसे जमा करने जा रहे थे। वहां दो बंदरों में बैग की छीना-झपटी होने लगी तो बैग खुल गया. तब दोनों बंदर नोटों को बैग से न‍िकालकर उड़ाने लगे। शेड पर चढ़कर कुछ लोगों ने उड़ते हुए नोट जमा क‍िए और बैग के मालिक को वापस क‍िए। इस चक्कर में 8 हजार नोट फैट गए और आधे नोट लोगों ने लूट लिए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here