राजधानी में दिलदहला देनी वाली घटना, हत्या करने के बाद लाश के साथ किया ये काम

सुरेश के घर पर किरायेदार बनकर हत्या कर दी। उसके बाद सुरेश की लाश के साथ सेल्फी ली और वीडियों बनाया।

देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने दिलदहला देने वाली घटना को अंजाम दिया हैं। सुरेश के घर पर किरायेदार बनकर हत्या कर दी। उसके बाद सुरेश की लाश के साथ सेल्फी ली और वीडियों बनाया। घटना स्थल से फरार होकर करीब 250 किलोमीटर के बाद आरोपी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आ गया हैं।

यह पूरी घटनी दिल्ली के मंगोलपुरी की हैं। सुरेश एक दी अपने घर पर पंकज कुमार नाम के व्यक्ति को लाया। आरोपी सुरेश के घर पर किरायेदार बनकर रहने लगा। लेकिन एक दिन दोनों के बीच लड़ाई हो गयी। उसके बाद मृतक ने आरोपी को घर से निकाल दिया। बेेटे ने सुरेश की लाश खुन से लातपथ देखी तो उसने पुलिस को फोन कर पूरे मामले कि जानकारी दी। यह कत्ल सुरेश नाम के शख्स का किया गया था जो 799 मंगोलपुरी इलाके में रह रहा था।

दरअसल, 10 अगस्त को मंगोलपुरी में पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि यहां एक घर की पहली मंजिल पर शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था।

Also Read : SSC : स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2022 का नोटिफिकेशन जारी, 12 वीं पास कर सकते हैं आवेदन

पुलिस ने जांच शुरू की तो इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी हरियाणा में कहीं छुपा हुआ है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम लगातार उसके पीछे लगी हुई थी। टीम को फिर पता चला कि वह फरीदाबाद आ गया है, लेकिन वो लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था।

फिर पुलिस रोहतक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी आर्थिक स्थिति खराब थी। उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद उसे शराब का की लत लग गई. काम की तलाश में उसकी मुलाकात सुरेश से हुई और वह सुरेश के साथ रहने लगा. लेकिन एक दिन सुरेश ने उसे किसी बात पर अपशब्द कहे। फिर मारपीट करके घर से निकाल दिया. माफी मांगने पर सुरेश ने उसे दोबारा अपने साथ रख लिया।

फिर 9 अगस्त की रात को दोनों शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद सुरेश सो गया तो उससे बदला लेने के लिए आरोपी ने घर में रखे हथौड़ी से सुरेश के सिर पर कई वार किए, जिससे सुरेश की मौत हो गई. इतना ही नहीं, उसने लाश के साथ सेल्फी ली और अपने फोन से लाश का वीडियो भी बनाया।