बीजेपी का दामन थामेंगे Hardik Patel, कांग्रेस से इस्तीफा देकर छुड़ाया हाथ

Hardik Patel ने जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस इस्तीफा देकर अपना हाथ छुड़ा लिया है।

Hardik Patel ने जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस इस्तीफा देकर अपना हाथ छुड़ा लिया है। जिसके चलते गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। वहीं अब खबर ये है कि वह बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। जानकारी मिली है कि गुजरात के पाटीदार नेता पिछले दो महीने से बीजेपी के लोगों के संपर्क में रहे है।

Must Read : देखिए, आकाश के देवता की झलक, इंदौर में प्रशंसकों के साथ बिताएंगे एक दिन

ऐसे में कहा जा रहा है कि आज इस्तीफा देने के बाद अब वह बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं। खबर ये भी है कि हार्दिक पटेल की बीएल संतोष के साथ पिछले दिनों एक मीटिंग भी हुई। जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल करने के लिए अमित शाह और पीएम मोदी की रजामंदी मिली है। ऐसे में अब वह जल्द ही बीजेपी का दामन थमने वाले है।

जानकारी के मुताबिक, बीते कुछ समय से हार्दिक कांग्रेस के नेताओं से नाराज चल रहे थे। जिसके बाद अब उन्होंने ये कदम उठा कर सभी को बड़ा झटका दे दिया है। कुछ समय पहले से ही उनके कांग्रेस पार्टी को छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी। आपको बता दे, हार्दिक को बीजेपी में शामिल करने की सबसे बड़ी वजह है पाटीदार वोट बैंक।

हार्दिक पटेल ने यह पत्र किया ट्वीट –