गाजियाबाद में 11वीं की एक छात्रा ने गले में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. असल में , छात्रा के प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का निजी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था. जिससे परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस फरार आरोपी की खोज में जुट गई है.

यूपी के गाजियाबाद में 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने फांसी लगाकर कर सुसाइड कर लिया. मामला खोड़ा इलाके का है. वास्तव में, छात्रा के प्रेमी इरफान ने निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो के वायरल होने से मृतका का पूरा परिवार सदमे में था. वहीं जब छात्रा अपनी और घरवालों की बदनामी नहीं सह पाई तो उसने रात में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

छात्रा की मौत के बाद यहां हिंदू महा संगठन में आवेश भरा हुआ है. उन्होंने थाने में पहुंचकर पुलिस से मुज़रिम को हिरासत में लेकर सख्त कार्रवाई की मांग की हैं. उधर, पुलिस ने पीड़ित परिवार की फ़रियाद पर मामला दर्ज कर लिया है. फरार आरोपी की जांच जारी है.

लड़की के घरवालों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठन से जुड़े खोड़ा निवासी विकास मिश्रा के अनुसार , दूसरे दल के लड़के इरफान ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ गन्दा काम करते हुए एक वीडियो बना लिया था. उसी वीडियो के वायरल होने के चलते मृतका का पूरा परिवार सदमे में था. जब छात्रा अपनी और होने परिजन की बदनामी नहीं सह पाई तो युवती ने सोमवार की रात को 9 बजे फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. इस पुरे मामले में आरोपी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

Also Read – सर्दी और घनी बर्फ़बारी के बीच आसमान में डेरा डालेंगे काले बादल, इन इलाकों में गरज के साथ होगी मूसलाधार बारिश

आरोपी की खोजबीन के लिए पुलिस की 6 टीमों का निर्माण किया गया

वहीं अब पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी और उसके परिवार की तलाश मे जुट गई हैं। वहीं, एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मुज़रिम की जांच पड़ताल के लिए पुलिस की 6 टीमों को भेजा गया है जल्द ही आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया जाएगा. साथ ही लड़की की डेड बॉडी को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।