राजस्थान के सीकर जिले में पीपराली रोड पर हुई गोलीबारी में अज्ञात लोगों ने गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर ही पहुंच गए. गैंगस्टर राजू की हत्या के बाद से पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई है।

सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं । और साथ ही साथ ये भी कहा जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने राजू ठेहट को घर के पास ही गोली मार दी। वही राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग से भी आपसी रंजिश चल रही थी। हालांकि, इस घटना को लेकर किसी भी संगठित गैंगस्टर ने हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है। हत्या के बाद से ही बवाल मचा हुआ हैं. हालांकि अफसर अभी भी कुछ कहने को राज़ी नहीं है। संभव है कि दोपहर तक सीकर और आसपास के इलाके में इंटरनेट भी बंद करने की तैयारी की जा रही हैं.

राजस्थान के सीकर जिले के सबसे बड़ी गैंगवार के बाद आज सुबह जिले मं गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी गई हैं.और इसके साथ ही पांच लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के बाद राजस्थान में राजू ठेहट ही राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर माना जाता था. गैंगस्टर राजू और उसकी गैंग पर सीकर समेत कई जिलों में हज़ारों केस दर्ज थे।

Also Read- बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, चपेट में आया बाइक सवार, देखें दिल दहला देने वाला Video

कुछ दिन पहले ही गैंगस्टर राजू जेल से छूटा था,और ये भी बताया जा रहा है कि आज सुबह ही उस पर फायरिंग की गई। बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट के मर्डर के बाद से पूरे जिले सीकर में दहशत है। पुलिस अधिकारियों ने सीकर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर ए श्रेणी की नाकाबंदी शुरु कर दी गई है। इस बारे में पुलिस अफसरों ने अभी किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। सीकर जिले के सदर थाना इलाकेे में स्थित पीपराली कस्बे में बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मारी गई है।

आनंदपाल गैंग का गैंगस्टर था बलवीर, बीकानेर जेल में हुई थी हत्या

हालांकि पुलिस अफसरों ने इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी मीडिया सूत्रों से शेयर नहीं की है, लेकिन वहां के लोगों का कहना है कि आज सुबह गैंग्स्टर राजू के घर के नजदीक ही उसे गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई। और ये भी सुनने को आ रहा है की गोली लगते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले बीकानेर सेंट्रल जेल में दिन दहाड़े बलवीर सिंह बानूड़ा जो कि आनंदपाल का राइट हैंड था उसकी जेल में हत्या कर दी गई थी।

Also Read- कुबूल है’ सीरियल देख लड़की ने बनाया ये मास्टरमाइंड प्लान, जानकर हो जाएंगे हैरान

इस मर्डर के बाद से ही आनंदपाल गैंग और बानूडा के परिवार के सदस्यजन इस हत्या का बदला लेने की योजना में थे। इस मर्डर का आरोपी गैंगस्टर राजू और उसकी गैंग पर था। जिसके चलते आज सुबह गैंगस्टर राजू को गोली मार का उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से ही सीकर जिले में बवाल बवाल मचा हुआ है। आला पुलिस अधिकारी अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, और दोपहर तक सीकर और आसपास के कई इलाकों में इंटरनेट बंद करने की भी तैयारी की जा रही है।