breaking newsगैजेट्सटेक न्यूज़

पाकिस्तान वेबसाइट पर लिखा- ‘राम लला हम आएंगे, कराची में मंदिर बनाएंगे’

 

नई दिल्ली: हिंदुस्तान 15 अगस्त को अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है। इसके एक दिन पहले, 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है। पाकिस्तान इसे अपना स्थापना दिवस भी कहता है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक और पाकिस्तान जश्न मना रहा था, वहीं दूसरी ओर वहां कुछ ऐसा हुआ जिसपर कोई विश्वास नहीं कर पा था। पाकिस्तानी वेबसाइट पर रामलला की तस्वीर दिखाई दी।

दरअसल, पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन फातिमा जिन्ना महिला विश्वविद्यालय की वेबसाइट में भारत का तिरंगा झंडा लहराता दिखा। इतना ही नहीं इस वेबसाइट में भगवान राम की तस्वीर भी लगा दी गई। इसके साथ ही लिख दिया गया राम लला हम आएंगे, लाहौर और कराची में भी मंदिर बनाएंगे।’

पाकिस्तान की बड़ी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वेबसाइट के पेज पर सबसे ऊपर तिरंगा झंड़ा लहरा रहा है। इसके साथ ही ‘सत्यमेव जयते’ भी लिखा हुआ था। वहीं नीचे तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है। इस जगह ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ भी दी गई है।

इसके बाद स्क्रीन थोड़ा ऊपर होती है और भगवान राम की धनुष लिए हुए एक तस्वीर सामने आती है। इसके साथ कैप्शन में लिखा हुआ दिखता है, “राम लला हम आएंगे, मंदिर कराची और लाहौर में भी बनाएंगे।” इसके नीचे वेबसाइट पर लिखा गया कि हजारों लोगों की कुर्बानियों दी हैं। इस वजह से आज हमारा देश इस दिन को मना रहा है। उनकी कुर्बानियों को नहीं भूल सकते. हैप्पी इंडीपेंडेंस डे।

Related posts
breaking newsदेशराजस्थान

राजस्थान से मानसून की विदाई जल्द, जाने से पहले इन इलाकों में होगी बारिश

जयपुर। राजस्थान में कई इलाकों में हुई…
Read more
breaking newsदिल्लीदेश

किसानों को मनाने के लिए पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

नई दिल्ली। देशभर में सरकार के द्वारा…
Read more
breaking newsअन्यदेश

बिहार चुनाव : कांग्रेस नेता ने किया सीएम के चेहरे का खुलासा!

पटना। कोरोना काल के बीच बिहार में…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group