गैजेट्सटेक न्यूज़

मुश्किलों में घिरी Apple कंपनी, दर्ज हुआ अरबों का केस

नई दिल्ली : Iphone बनाने वाली कंपनी एप्पल इन दिनों काफी मुश्किलों में घिरते दिखाई दे रही है. दरअसल, दुनिया के सबसे बड़े ड्रग डीलर पाब्लो एस्कोबार के भाई ने एप्पल कंपनी पर 2.6 बिलियन डॉलर यानी करीब 19,659 करोड़ रुपए का केस किया है. ड्रग डीलर के भाई रॉबर्टो एस्कोबार ने कहा कि “उसका आईफोन हैक हो गया. इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी मिलने लगी.” धमकी भरे मैसेज आने लगे. इसलिए उसने एपल कंपनी पर केस किया है.

एस्कोबार ने कहा कि “एपल कंपनी के कर्मचारी कहते हैं कि उनका फोन दुनिया का सबसे सुरक्षित फोन है. फिर ऐसे कैसे किसी ने मेरा फोन हैक कर लिया. उसके फेसटाइम से एड्रेस पता किया और फिर धमकी भरा मैसेज भेजा. पहले हुए हत्या के प्रयासों को देखते हुए मैंने सबसे सुरक्षित फोन लिया था. लेकिन यह भी हैक हो गया.”

आपकी जानकारी के लिए रॉबर्टो के लीगल नोटिस में लिखा है कि “उसकी सुरक्षा में सेंध लगने के बाद से अब वो अंडरग्राउंड हो गया है. इसलिए अब वो चाहता है कि सुरक्षा में सेंध लगाने, गलत तरीके से रिप्रेजेंट करना और मानसिक दबाव पैदा करने के आरोप में एपल पर इतनी बड़ी राशि का केस चले.”

एक वेबसाइट से बात करते हुए रॉबर्टो ने बताया कि वो एपल कंपनी को कोर्ट में हरा देगा. क्योंकि मेरे वकील 30 बिलियन डॉलर का क्लास एक्शन लॉ सूट तैयार कर रहे हैं. रॉबर्टो ने एपल पर आरोप लगाया है कि यह कंपनी लोगों को धोखा देती है. घटिया फोन लोगों को दे रही है.

एक वेबसाइट से बात करते हुए रॉबर्टो ने बताया कि “वो एपल कंपनी को कोर्ट में हरा देगा. क्योंकि मेरे वकील 30 बिलियन डॉलर का क्लास एक्शन लॉ सूट तैयार कर रहे हैं. रॉबर्टो ने एपल पर आरोप लगाया है कि यह कंपनी लोगों को धोखा देती है. घटिया फोन लोगों को दे रही है.”

Related posts
गैजेट्सटेक न्यूज़

क्या RBI ने बैन किया गूगल का ये ऐप? जाने क्या है पूरी सच्चाई

गूगल को दुनियाभर के लोग इस्तेमाल करते…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

फर्जी फोटो और वीडियो को पहचानने के लिए गूगल ने लॉन्च किया ये टूल, जानें खासियत

कोरोना के चलते आए दिन कुछ न कुछ फर्ज…
Read more
trendingगैजेट्सटेक न्यूज़

लगातार उठ रहे सवालों पर गूगल पे ने दी सफाई, कहा पूरी तरह सुरक्षित है लेन-देन

नई दिल्ली। इन दिनों ऑनलाइन पेमेंट…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group